क्या शादी से पहले सेक्स सही है.....?
क्या शादी से पहले सेक्स सही है.....?
Share:

बॉलीवुड सितारे शुरू से ही सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखते आए है. ऐसे कई सोशल इशू है जिन पर बॉलीवुड स्टार्स ने बेबाकी से अपनी बात रखी है. ऐसा ही एक मुद्दा अक्सर हमारे सामने भी आ जाता है और सही-गलत होने के सवाल में उलझ जाता है कि, 'क्या शादी से पहले सेक्स और रिलेशनशिप रखना सही है? इस टॉपिक पर भी बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी राय रखी है और उनमे से कई ऐसे है जिन्होंने प्री-मैरिटल रिलेशनशिप को सही बताया है. तो चलिए अब आपको बताते है ऐसे ही कुछ सितारों द्वारा प्री मैरिटल रिलेशनशिप पर दिए उनके बयानों के बारे में.

भूमि पेडनेकर: रिलेशनशिप और प्री-मेरिटल रिलेशन के बारे में खुलकर बात करते हुए भूमि ने कहा कि आजकल यह सब बंद दरवाजों के पीछे होता है और इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. उनका मानना है कि हमारे समाज में आज भी इस बात को लेकर लोग निगेटिव तरीके से देखते है, इसीलिए हम इसे लोगों से छुपा कर करते है.

आयुष्मान खुराना: आयुष्मान शादी से पहले प्री-मैरिटल रिलेशन को सही मानते है. उनका कहना है कि मैं शादी से पहले सेक्स को सपोर्ट करता हूँ. विकी डोनर का किरदार निभाने वाले आयुष्मान का कहना है कि हमारे समाज में अरेंज मैरिज को काफी बढ़ावा दिया जाता है और शादी जिंदगी का अहम् फैसला भी होता है. इसलिए पानी में कूदने से पहले इसकी गहराई का पता लगाना जरूरी है.

रेखा: मशहूर एक्ट्रेस रेखा यूँ तो पुराने समय की एक्ट्रेस है लेकिन शादी से पहले सेक्स पर उनकी सोच बिलकुल नए समय के अनुसार है. रेखा मानती है कि शादी से पहले सेक्स जरूरी है.

दीपिका पादुकोण: दीपिका पादुकोण की सोच भी इस मुद्दे पर बिल्कल साफ है. वो एक लाइन में इस बात का जवाब देते हुए कहती है 'माय लाइफ, माय चॉइस'.

श्रद्धा कपूर: शक्ति कपूर की बेटी और बॉलीवुड में अपनी अलग छवि बनाने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी प्री-मैरिटल रिलेशन को गलत नहीं समझती. अभी हाल ही में उनकी एक फिल्म 'ओके जानू' भी इसी मुद्दे को लेकर आयी थी.

अर्जुन कपूर: अर्जुन कपूर मानते है कि प्यार से कहीं ज्यादा जरूरी है सेक्स. उनका मानना है कि सेक्स एक नेचुरल चीज है और पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं को भी इसकी उतनी ही जरूरत है.

रागिनी एमएमएस 2.2 : एक्ट्रेस रिया सेन ने कहा 'नहीं कर सकती इंटीमेट सीन'

ऋतिक ने इस बार फिर कंगना रनौत की वजह से कर दी एक और गलती

एमी जैक्सन चिकमंगलूर में कर रही हैं एन्जॉय, शेयर की खास तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -