इसलिए कर लेते हैं लोग शादी से पहले सेक्स

इसलिए कर लेते हैं लोग शादी से पहले सेक्स

आजकल शादी के पहले सेक्स आम बात हो गयी है. आजकल के रिलेशन सेक्स पर ज्यादा निर्भर हो गए हैं. इतना ही नहीं रिसर्च ये भी कहती है कि 13 से 14 साल के बच्‍चे सेक्‍स कर लेते हैं. पहले के ज़माने में ऐसा नहीं होता था बल्कि उन्हें इन सबके बारे में पता भी नहीं होता था. लेकिन ज़माना मॉडर्न हो चुका है तो बच्चों को सब कुछ पता होता है. आज के युवा इन सब के बारे में नहीं सोचते बल्कि अपनी विर्जिनिटी कम उम्र में ही खो देते हैं. आइये जानते हैं क्यों करते हैं आज के बच्चे ऐसा.

सेक्स के पहले कर लें 5 तैयारियां, बन जायेगा मूड

आजकल बच्चे या युवा सेक्स के बारे में या फिर लिवइन के बारे में ज्यादा नहीं सोचते बल्कि उन्हें जो ठीक लगता है उस पर तुरंत फैसला लिया है. एक सर्वे में ये पाया गया है कि आज के युवा लोग शादी से पहले सेक्स को गलत नहीं मानते. उनका मानना है कि उन्हें डेट करना और उसके बाद शादी के लिए हां करना चाहिए. दोनों एक दूसरे को समझने के साथ ही वो आपस में संबंध भी बना लेते हैं.

लिपस्टिक के कलर से जाने महिलाओं की सेक्स इच्छा

लेकिन ये भी माना जाता है कि अगर आप शादी से पहले किसी के साथ संबंध बना चुके हैं तो आप आने वाले नए व्यक्ति के साथ अविश्वास, तनाव और एक दूसरे के प्रति सम्मान की कमी को पैदा कर सकता है. जो लोग पहले सेक्स कर लेते हैं और उनका रिश्ता किसी कारण टूट जाता है तो उन्हें भावनात्मक और मानसिक आघात भी होता है.

यहां क्लीक ना करें.

स्ट्रांग सेक्स के लिए पुरुष रखें इन बातों का ध्यान

?