पुरुषों के लिंग के आकार को लेकर लोगों की धारणाएं

पुरुषों के लिंग के आकार को लेकर लोगों की धारणाएं

जब भी किसी ग्रुप में या किसी जगह पर सेक्स सम्बंधित बातें होती हैं तो सभी महिला और पुरुष अपने पार्टनर के बारे में सोचकर उसके शरीर के आकर और उसके स्वरुप को सोचने लग जाते हैं. और जो सिंगल हैं वह अपने मन मुताबिक़ पार्टनर की कल्पना करने लगते हैं. बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जो अपनी इस गलत सोच को लेकर पश्चाताप भी करते हैं.

सेक्स के दौरान परुष अक्सर अपने ऑर्गज़्म को लेकर चिंतित रहते हैं, की उन्हें ऑर्गज़्म होगा या नहीं. वहीँ महिलाएं अपने पार्टनर के लिंग के आकर को लेकर परेशान रहती हैं. डॉ. विजयसारथी रामनाथन ने पुरुषों के लिंग के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा की नीचे की ओर मुड़े हुए लिंग ज्यादातर कर्व्ड होते हैं, जिसका झुकाव नीचे की तरफ होता है.

ऐसे पुरुषों के बारे में कहा जाता है कि यह लोग मिशनरी पोजीशन को ज्यादा एन्जॉय नहीं कर पाते. इसीलिए वह सेक्स की चरम तक पहुंचने और सेक्स को आखिरी पल तक एन्जॉय करने के लिए डॉगी स्टाइल का सहारा लेते हैं. इसी कड़ी में कुछ लोग मानते हैं कि छोटे लिंग के परुष सेक्स को एन्जॉय नहीं कर पाते, जो कि गलत है. कई मामलों में इन्हे दूसरे पुरुषों से ज्यादा बेहतर और संतुष्ट देखा गया है, जो अपने सेक्स को आखिर तक एन्जॉय कर पाते हैं.

शरीर की नियमित सफाई से रोका जा सकता है गुप्तांगों का कालापन

आखिर क्यों सेक्स के तुरंत बाद पुरूषों को आ जाती है नींद?

सेक्स में चरम सुख पर पहुंचते ही महिलाएं करती है ऐसी प्रतिक्रिया

?