इस तरह के लिंग के आसानी से पाया जा सकता है ऑर्गास्म

इस तरह के लिंग के आसानी से पाया जा सकता है ऑर्गास्म

जब भी किसी ग्रुप में या किसी जगह पर सेक्स सम्बंधित बातें होती हैं तो सभी महिला और पुरुष अपने पार्टनर के बारे में सोचकर उसके शरीर के आकर और उसके स्वरुप को सोचने लग जाते हैं. और जो सिंगल हैं वह अपने मन मुताबिक़ पार्टनर की कल्पना करने लगते हैं. बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जो अपनी इस गलत सोच को लेकर पश्चाताप भी करते हैं.

सेक्स के दौरान परुष अक्सर अपने ऑर्गज़्म को लेकर चिंतित रहते हैं, की उन्हें ऑर्गज़्म होगा या नहीं. वहीँ महिलाएं अपने पार्टनर के लिंग के आकर को लेकर परेशान रहती हैं. मेडिकल साइंस ने पुरुष के लिंग के कई प्रकार बताए हैं. डॉ. विजयसारथी रामनाथन ने पुरुषों के लिंग के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि ऊपर की ओर मुड़े हुए लिंग अपनी लम्बाई के लिए नहीं बल्कि अपने आकर के लिए जाने जाते हैं. डॉ के अनुसार इस तरह के पेनिस की औसत लम्बाई 5.5 से 7 इंच तक हो सकती है.

सामने की तरफ ऊपर की ओर मुड़े हुए होने के कारण इससे सेक्स के मजे में किसी तरह की कोई कमी नहीं देखी गई. लिंग के ऊपरी भाग के मुड़े होने के कारण यह योनि की ऊपरी दीवार को आसानी से छू लेता है, जहां जी-स्पॉट होता है. इस तरह के लिंग ऑर्गास्म पाने में सफल रहते हैं.

ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में पार्टनर्स में हो सकता है अलगाव

टाइट कपड़े और कम हवा के कारण प्राइवेट पार्ट्स का गहराता है रंग

ज्यादा पसीना आने और हवा न लगने के कारण शरीर में होते हैं इस तरह के बदलाव

?