कई महीनों बाद सेक्स करने से होती है ऐसी परेशानी

कई महीनों बाद सेक्स करने से होती है ऐसी परेशानी

सेक्स में पुरुषों को कई बार ये परेशानी होती है कि जब वो क्लाइमेक्स पर पहुँचते हैं तो सीमेन के साथ उन्हें हल्की ब्लीड भी होती है. इस बात से कई बार वो परेशान हो जाते हैं लेकिन उन्हें समझ में नहीं आता. अगर आपके साथ भी होता है तो जान लीजिये इसके पीछे का कारण जो आपके लिए जरुरी है. सेक्स को नियमित तौर पर करते रहना चाहिए नहीं तो कई तरह की परेशानी आती हैं उनमे से एक परेशानी ऐसी भी है. 

ऐसे स्तन वाली लड़कियां सेक्स को करती हैं ज्यादा एन्जॉय

एक्सपर्ट्स का कहना है कि सेक्स हफ्ते में दो बार तो कर ही लेना चाहिए. इससे आपमें सेक्स की उत्तेजना बनी रहती है और कोई परेशानी भी नहीं होती. जानकारों का कहना है कि अगर आप लम्बे अंतराल के बाद सेक्स करते हैं यानी तीन चार महीने या फिर उससे भी ज्यादा समय के बाद करते हैं तो इससे आपको परेशानी हो सकती है. यही कारण है कि जब आप क्लाइमेक्स पर पहुँचते हैं तो सीमेन के साथ हल्की ब्लीड भी होती है. इसे अंग्रेजी में 'Too frequent or too infrequent orgasm' की स्थिति कहते हैं यानी या तो एक दिन में कई बार या फिर कई दिनों के बाद.

बारिश के मौसम में सेक्स पलों को इन तरीकों से बनाये यादगार

इसके लिए आपको परेशान होने की ज़रूरत नहीं है बल्कि आपको अपनी सेक्सुअल लाइफ को नियमित करना होगा. हफ्ते में 2 बार सेक्स करना सही रहता है तो इसे ही अपना रूटीन बना लें. इसके बाद भी आपको दर्द होता है तो कमर के निचले हिस्से को एक टब के अंदर गुनगुने पानी में 10 मिनट तक डुबोकर बैठें. ऐसे में आप अपने प्राइवेट पार्ट को पानी के अंदर रखें और पैर बाहर रखें. इससे आपको राहत मिलेगी.

यहां क्लिक ना करें..

 

पत्नी सेक्स में नहीं लेती रूचि तो बदलें तरीका

क्या आपको भी होती है मास्टरबेशन में कमज़ोरी ?