सेक्स की कुछ ऐसी बातें जो नहीं सुनना चाहेंगे आप

सेक्स की कुछ ऐसी बातें जो नहीं सुनना चाहेंगे आप

ये जरूर है कि सेक्स आपके रिलेशन को और भी मजबूत बनता है, लेकिन कुछ बातें ऐसी भी हैं जिनके बारे में आप सुनना बिलकुल भी पसंद नहीं करेंगे. जी हाँ, सेक्स को लेकर हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आपको भी जान लेना चाहिए. आइये जानते हैं.

* कुछ का ये सोचना होता है कि सेक्स ही रिलेशन को मजबूत बनाये रखता है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि ज्यादा सेक्स नहीं करेंगे तो आपका रिलेशन मजबूत नहीं होगा. इसमें एक-दूसरे की फीलिंग्‍स को समझना जरुरी है.

* हर कोई चाहता है कि सेक्स में चरम सुख प्राप्त हो और ओर्गेस्म  हमेशा क्लिटोरियल स्टिमुलेशन से ही आता है न कि वजाइनल और ऐनल सेक्‍स से. कुछ महिलाएं सेक्स में ख़ुशी की जगह दर्द महसूस करती हैं और ये जरूरी नहीं कि हर बार ही ओर्गेस्म पर पहुंचा जाए.

* अगर आप ये सोचते हैं कि आपका वजन ज्यादा है तो आप संतुष्ट नहीं हो पाएंगे तो आप गलत हैं. ये इस पर निर्भर करता है कि आप अपने पार्टनर के साथ कैसे सेक्स को एन्जॉय करते हैं.

* कई बार लड़कियां सोचती हैं कि पहली बार में कभी सेक्स नहीं करना चाहिए बल्कि कम से म तीन डेट के बाद ही सेक्स हो. लेकिन ये कोई नियम नहीं है बल्कि हो सकता है कि आप पहली बार में ही सेक्स के लिए कंफ़र्टेबल हो और पहली बार में ही सेक्स के लिए राज़ी हो जाएं.

* सेक्स टॉय को यूज़ करना गलत नहीं है. अगर आपको सेक्स के दौरान फन फील करना है तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. आजकल तो सेक्स टॉय का ज़माना है और हर कोई इसे इस्तेमाल करता है. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

अपने साथी से बेड पर कुछ ऐसा चाहती हैं महिलाएं

बॉयफ्रेंड की याद में कुछ ऐसे काम करती हैं लड़कियां

शादी के बाद आखिर क्यों कम हो जाती है सेक्स इच्छा

बिना किसी संकोच यूँ करें कैज़ुअल सेक्स

?