सेक्स के दौरान महिलाएं नहीं करती ओर्गेस्म महसूस

सेक्स के दौरान महिलाएं नहीं करती ओर्गेस्म महसूस

शादी के कुछ समय बाद आप ये जान जाते हैं आपकी पार्टनर को सेक्स के दौरान किस चीज़ में ज्यादा मज़ा अाता है और कौनसी चीज़ में नहीं आता. उन्हें लगता है कि वो अपनी पत्नी को अच्छे से जान गए हैं और उनका मानना है कि उनकी पत्नियां हर बार सेक्स के दौरान ऑर्गैज्म महसूस करती हैं लेकिन एक स्टडी में कुछ हैरान कर देने वाले नतीजे सामने आये हैं जिसके बारे में आज नहीं जानते होंगे.

इस ट्रिक से आपका सेक्स बना रहेगा लॉन्ग लास्टिंग

आपको बता दें, यह स्टडी ब्रिघम यंग यूनिवर्सिटी में हुई थी जहां के अनुसंधानकर्ताओं ने 1 हजार 683 नए शादीशुदा जोड़ों को शामिल किया गया है जिसमें ये पता चला कि वो कितनी बार ऑर्गज़्म महसूस करती हैं तो इसमें 87 प्रतिशत शादीशुदा पुरुषों ने कहा कि सेक्स के दौरान ऑर्गैज्म महसूस करते हैं और सिर्फ 49 प्रतिशत महिलाओं ने माना कि वो सेक्स के दौरान ऑर्गैज्म महसूस करती हैं. वहीं पुरुषों को लगता है कि उनकी पत्नी सेक्स के दौरान ऑर्गैज्म महसूस करती हैं लेकिन स्टडी में ये पता चला है कि 43 प्रतिशत पुरुषों को ये जानना मुश्किल होता है कि उनकी पत्नी को ऑर्गैज्म महसूस हुआ या नहीं. बाकी 25 प्रतिशत पुरुषों ने पार्टनर की एक्साइटमेंट को ऑर्गैज्म मानने की गलती की.

स्टडी में ये भी पता चला है कि सेक्स के दौरान पुरुष के मुकाबले महिलाएं कम ऑर्गैज्म महसूस करती हैं. एक्सपर्ट्स की मानें तो शादीशुदा कपल की सेक्स लाइफ तभी संतोषजनक हो सकती है जब दोनों पार्टनर लगातार बारी बारी से ऑर्गैज्म महसूस करें.

यहां क्लिक ना करें..

ऐसे करें पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार

ये होती है महिलाओं की फेवरेट सेक्स पोजीशन

 

?