मुज़फ़्फरनगर सहित देश के कई इलाकों में हुई झमाझम बारिश, मौसम के बदलते रुख से ठंड ने पकड़ी तेजी

मुज़फ़्फरनगर सहित देश के कई भागों में इन दिनों मौसम बहुत ही खराब बना हुआ है। पहले सर्दी से लोगों का हाल बेहाल है, उसपर वर्षा ने मौसम में ज्यादा ठंड़क ला दी है। वहीं बात राजधानी दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों की जाए तो यहां बीते कुछ दिनों से बूंदाबांदी देखने को मिल रही है। हालांकि, बुधवार दिन की शुरूआत के साथ ही दिल्ली-NCR में जोरदार वर्षा शुरू हो गई है।

जंहा इस बात का पता चला है कि भारत के मौसम मंत्रालय के पूर्वानुमान की बात करें तो विभाग द्वारा दिन निकलते ही दक्षिण, दक्षिण-पश्चिम, उत्तर पश्चिमी दिल्ली, रेवाड़ी, भिवाड़ी, मानेसर, गुरुग्राम, पलवल और मुजफ्फरनगर के साथ जुड़े अलग-अलग स्थानों पर बारिश की चेतावनी जारी की थी। मौसम विभाग के अनुसार जिसके  साथ ही मानेसर और गुरुग्राम में समेत आस-पास के क्षेत्रों में ओला वृष्टि का भी पूर्वानुमान जारी किया गया था।खेरखोडा, दक्षिण-पश्चिम, दक्षिण, लोधी रोड दिल्ली से सटे इलाकों में भी ओला वृष्टि का पूर्वानुमान जारी किया जा चुका है। 

मौसम विभाग के अनुसार, बुलंदशहर, जहांगीराबाद, सिकंदराबाद, गुलौठी, सियाना, खुर्जा इन सभी यू.पी. की जगहों पर भी बारिश होगी। इसके अलावा औरंगाबाद, फरीदाबाद, भिवाड़ी (हरियाणा), बागपत, G. नोएडा, नोएडा, दादरी, हापुड़, मोदीनगर, मेरठ, शामली, गाजियाबाद, जट्टारी, गढ़मुक्तेश्वर, (उ.प्र) में भी बारिश के आसार हैं। वहीं, बता दें कि इनमें से कई जगहों पर सुबह से ही बारिश हो रही है।

किसान आंदोलन को लेकर बोले योग गुरु बाबा रामदेव- किसान आंदोलन का आपसी सहमति से जल्द निकलेगा समाधान

रणवीर सिंह ने खास अंदाज में दीपिका पादुकोण को बर्थडे किया विश, दिया ये खास तोहफा

ISRO वैज्ञानिक तपन मिश्रा का बड़ा खुलासा, कहा- मुझे नाश्ते में दिया गया था ज़हर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -