जम्मू और कारगिल में बढ़ी ठंड की मार, कई इलाकों में यातायात बाधित
जम्मू और कारगिल में बढ़ी ठंड की मार, कई इलाकों में यातायात बाधित
Share:

जम्मू: मौसम साफ होने से जम्मू-कश्मीर के तापमान में सुधार होता जा रहा है. वहीं लेकिन कश्मीर में शीतलहर जारी है. बर्फीली हवाओं से जनजीवन पर असर पड़ा है. सभी जिलों में न्यूनतम तापमान शून्य से नीचे चल रहा है. कारगिल, लेह और गुलमर्ग में शरीर को जमा देने वाली ठंड पड़ रही है. कारगिल में दिन का अधिकतम तापमान भी माइनस 5.3 डिग्री सेल्सियस चल रहा है.

वहीं इस बात का पता चला है कि श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग और जिला राजोरी व पुंछ को जोड़ने वाले शोपियां (कश्मीर) मार्ग पर यातायात बहाल नहीं हो पाया है. मौसम विज्ञान केंद्र श्रीनगर के अनुसार आज यानी कि मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में मौसम साफ रहेगा. कश्मीर के अधिकांश जिलों में सोमवार को मौसम साफ रहा. ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में दिन का तापमान 13.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार जम्मू संभाग में भी धूप खिली रही. मौसम साफ होने से बाजारों में रौनक बढ़ी है. दिन के तापमान में भी सुधार हुआ है, लेकिन रात्रि में अभी ठंडक कायम है.  जम्मू में दिन का अधिकतम तापमान 20.0 डिग्री और न्यूनतम 6.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं भद्रवाह न्यूनतम तापमान माइनस 1.1 डिग्री सेल्सियस के साथ सबसे ठंडा रहा. बटोत में 1.8, बनिहाल में 0.8 और कटड़ा में न्यूनतम तापमान 6.4 डिग्री सेल्सियस रहा.

भाजपा विधायक पर विधवा से दुष्कर्म का आरोप, पुलिस अधीक्षक कर रहे जांच

रेप पीड़िता के पिता को गोलियों से भूना, दो इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मी निलंबित

चाचा और फूफा ने किया बेटी का रेप, पापा को बताया तो कमरे में बंद कर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -