सहारनपुर में पटाखों की फैक्ट्री में लगी आग, कई गंभीर, एक लापता
सहारनपुर में पटाखों की फैक्ट्री में लगी आग, कई गंभीर, एक लापता
Share:

सहारनपुर: हाल ही में सहारनपुर के पुवारका में रविवार को एक पटाखा फैक्टरी में अचानक विस्फोट होने से भीषण आग लग गई. मौके पर अफरा तफरी मच गई. आग लगने से फैक्टरी में काम कर रहे तकरीबन आधा दर्जन मजदूर गंभीर रूप से झुलस गए हैं. सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची है. फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही हैं. आग में झुलसे दो मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है जबकि एक मजदूर लापता है. पुलिस मौके पर मौजूद है.

आगे में झुलसे लोगों को अस्पताल ले जाते लोग: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि सहारनपुर देहात कोतवाली के ग्राम पुंवारका स्थित पटाखे की एक फैक्टरी में बिजली के तार से निकली चिंगारी से पटाखों में आग लग गई. जिससे एक के बाद एक कई धमाके हुए और फैक्टरी में आग लग गई.  उस समय फैक्टरी में लगभग 25 से 30 लोग काम कर रहे थे. आग लगते ही फैक्टरी में अफरा-तफरी मच गई. लोग भागने लगे. आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम और देहात कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस और दमकल कर्मियों ने आग में फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया. इस दौरान आग में घिरकर झुलसे करीब आधा दर्जन लोगों को निकाला गया.

वहीं इस बात का भी पता लगाया गया है कि झुलसे मजदूरों में से दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. इन्हें जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि अभी एक मजदूर लापता है. जिसकी पुलिस फैक्टरी में तलाश की जा रही है. यह फैक्ट्री सदर कोतवाली के चंद्र नगर निवासी सरदार लवली सिंह की बताई जा रही है.

कमलनाथ सरकार में ये क्या पढ़ रहे बच्चे ? 10वीं की किताब में गाँधी जी को बताया 'कुबुद्धि'

बांग्लादेश से घुसपैठ रोकने के लिए भारतीय सेना इस हाइटेक तरीके का कर रही उपयोग

शौचालय गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पड़ोसी ही निकला आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -