हैदराबाद से लेकर दिल्ली तक में आग का कहर, दीवाली की रात बनी काली रात
हैदराबाद से लेकर दिल्ली तक में आग का कहर, दीवाली की रात बनी काली रात
Share:

हैदराबाद: दीपावली पर पटाखे फोड़ने के दौरान 10 लोग घायल हो गए। यहाँ कुछ गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं शहर के सिविल सर्जन डॉ नज़ाबी बेगम ने बताया कि सोमवार को हमारे पास 3 मामले आए थे और आज 10 मामले और सामने आए हैं, जिनमें से 4 मामले गंभीर थे। इनमें से एक बच्चे की आंख खराब हो गई और अन्य 3 की सर्जरी होगी। दूसरी तरफ झारखंड की राजधानी, रांची लोअर बाजार थाना इलाके के खादगढ़ा बस स्टैंड पर बस में सो रहे ड्राइवर और कंडक्टर की जलकर मौत हो गई। ऐसा बताया जा रहा है कि दीपावली की रात बस में दीए जलाकर दोनों सो गए थे, जिसके बाद अचानक आग भड़क उठी। इस हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर को बचने का मौका तक नहीं मिला और दोनों जिंदा जल गए।

स्टाइलिश लुक में फ्रेंड संग स्पॉट हुई केंडल जेनर

इस मामले में सूचना मिलने पर दमकल की टीम पहुंची तब तक बस जलकर राख हो गई थी। वहीं इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और अधजले दोनों शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आप सभी को यह भी बता दें कि दिवाली की रात आग लगने की दर्जनों घटनाएं भी सामने आई हैं। जी दरअसल देश की राजधानी नई दिल्ली में पीतमपुरा के रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई, सारा सामान जलकर खाक हो गया।

SA vs ZIM: साउथ अफ्रीका की उम्मीद पर बारिश ने फेरा पानी

जी हाँ और यहां सिर्फ एक ही नहीं, बल्कि दिवाली की रात आग लगने की कुल 201 घटनाएं सामने आई हैं। कहीं दुकान में आग लगी तो कहीं रेस्टोरेंट खाक हो गया।महाराष्ट्र से भी सोमवार को आग लगने की कई घटनाएं सामने आईं। इसके अलावा पालघर जिले के वसई इलाके में एक जूते के गोदाम में आग लग गई और यहाँ दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। वसई दमकल विभाग के अनुसार, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

आज कब है सूर्यग्रहण, जानिए सूतक काल के दौरान के क्या करें और क्या नहीं?

'दिल टूटता है...', Ind vs Pak मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया से लौटीं उर्वशी

दिवाली पर दिल्ली में कई जगहों पर लगी भीषण आग, फायर सर्विस को आए 201 फोन कॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -