राजधानी दिल्ली में घुसे जैश के सात आतंकी, हो सकता है बड़ा हमला
राजधानी दिल्ली में घुसे जैश के सात आतंकी, हो सकता है बड़ा हमला
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में आतंकी किसी बड़े हमले की फिराक में हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि जैश के सात आतंकी अपने इन खतरनाक मसूंबों को अंजाम देने के लिए दिल्ली में पहुंच चुके हैं। वहीं टाइम्स की खबर के अनुसार अगले साल होने वाले आम चुनावों से पहले आतंकी दिल्ली में हमला करना चाहते हैं। वहीं बताया जा रहा हैं कि इसके पीछे की साजिश पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का चीफ मसूद अजहर रच रहा है।

पूर्व मंत्री मंजू वर्मा का सरेंडर, बुर्के में पहुंची बेगूसराय कोर्ट

वहीं दिल्ली पुलिस और स्पेशल सेल का मामले को लेकर कहना है कि ऐसे संकेत मिले हैं कि आम चुनावों से पहले जैश बड़े शहरों, खासकर दिल्ली में हमला करने की फिराक में है। इसके साथ ही जैश को इसके लिए पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई से मदद मिल रही है। वहीं सूचना के अनुसार इन आतंकियों का मंसूबा भीड़भाड़ वाली जगहों को निशाना बनाने की है।  

गोली लगने के बाद भी शादी करने पहुंचा दूल्हा

वहीं बताया गया है कि जैश के दिल्ली में हमला करने का इनपुट हाल ही में पंजाब की खुफिया एजेंसियों के जरिए मिला था। वहां फिरोजपुर में जैश के आतंकियों की मूवमेंट की जानकारी खुफिया एजेंसियों को लगी थी। बता दें कि अमृतसर में रविवार को ग्रेनेड हमले में तीन लोगों की जान जा चुकी है। ऐसे में दिल्ली में स्पेशल सेल के सामने इनको रोकने की चुनौती है। वहीं ये भी बताया गया है कि जैश ने किसी दूसरे संगठन की मदद नहीं ली है, जिसके चलते स्पेशल सेल को चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा कश्मीर में सक्रिय जाकिर मूसा, जिसका हाथ अमृतसर ब्लास्ट में बताया जा रहा है। वो दिल्ली में इन आतंकियों का साथ दे रहा है।


खबरें और भी 

जम्मू: आतंकियों ने किया एक और युवा को अगवा

कश्मीर में पंचायत चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान जारी

जम्मू कश्मीर: शोपियां में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराए चार आतंकी, पैरा कमांडो शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -