नौकरी पाने के सात अचूक उपाय
नौकरी पाने के सात अचूक उपाय
Share:

देश में यूँ ही बेरोजगारी ज्यादा है . शिक्षित लोग अब भी रोजगार की तलाश में परेशान हैं .यदि आपको भी योग्यता होने के बावजूद नौकरी नहीं मिल रही है तो इसका कारण ग्रहों का दुष्प्रभाव है , जिसके कारण बनते काम बिगड़ जाते हैं. लेकिन नौकरी पाने के लिए कुछ ऐसे अचूक उपाय भी हैं , जिनको करने से नौकरी या रोजगार मिल जाता है.

सबसे पहला उपाय यह है कि महीने के पहले सोमवार के दिन एक सफेद कपड़े में काले चावल बांध कर मां काली को अर्पित करने से लाभ होगा.सुबह-सुबह पक्षियों को दाना खिलाने से भी नौकरी की बाधाएं दूर हो जाती है. अपने घर में उड़ते हुए हनुमान भगवान की तस्वीर लगाकर उनकी रोज पूजा करने से भी जल्द ही अच्छी नौकरी लगने की सम्भावना रहती है.हर शनिवार शनि देव की पूजा से भी सभी परेशानियां दूर होती हैं. पूजा करते हुए 'ऊं शं शनैश्चराय नम:' का 108 बार जाप करने से नौकरी शीघ्र मिलती है.वहीं साक्षात्कार देने से पहले घर से दही और चीनी खाकर निकलना चाहिए.घर से निकलते समय अपना दायां पैर आगे रखना चाहिए.

साक्षात्कार में सफलता के लिए निम्बू का प्रयोग भी लाभप्रद बताया गया है. एक नींबू लें और उसके ऊपर चारों दिशाओं में चार लौंग गाड़ दें. इसे लेकर 'ऊं श्री हनुमंते नम:' मंत्र का जाप 108 बार करें और फिर अपने पास रख लें. जब भी साक्षात्कार के लिए जाएं,तो यह नींबू अपने साथ रख लें . इससे जल्द नौकरी मिलेगी .साक्षात्कार में जाते समय गाय को गुड़ चना या आटे के पेड़े में गुड़ रखकर खिलाने से भी नौकरी की संभावनाएं बढ़ जाती है.  साक्षात्कार वाले दिन सूर्योदय से पहले स्नान के पानी में थोड़ी सी पीसी हल्दी मिला लें.स्नान के बाद भगवान के सामने 11 अगरबत्ती जला कर अपनी इच्छा प्रकट करने से अपनी सभी मनोकामनाओं की पूर्ति हो जाती है.

यह भी देखें

पति पत्नी जिस कमरे में सोये उस कमरे में नहीं होना चाहिए ये चीज़े

आज कमला एकादशी पर बनी रहेगी लक्ष्मी की कृपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -