कोरोना संक्रमण के आगे हारा ये शहर, लगातार बढ़ रहा वायरस का कहर
कोरोना संक्रमण के आगे हारा ये शहर, लगातार बढ़ रहा वायरस का कहर
Share:

गुरुदासपुर: देशभर में लगातार बढ़ती जा रही कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या आम जनता के लिए बड़ी परेशानी का विशेष कारण बनती जा रही है. जिसके कारण आज अपने घरों से निकलना और भी मुश्किल होता जा रहा है. और हर दिन इस वायरस के कारण लोगों की जानें जा रही है, जिसके बाद से हर किसी के दिल और दिमाग में डर बढ़ता ही जा रहा है. जंहा अब तक इस बात का खुलकर पता नहीं चल पाया है कि इससे कैसे निपटा जाए और कितने दिनों में इस पर काबू किया जा सकता है. इतना ही नहीं इस वायरस का प्रकोप इस समय पंजाब के गुरदासपुर में लगातार बढ़ता ही जा रहा है. 

गुरदासपुर में सात पॉजिटिव केस मिले, कुल संख्या हुई 297: मिली जानकारी के अनुसार गुरदासपुर में बीते शुक्रवार को 7 और नए मामले सामने आए है. गुरदासपुर में अब कुल संक्रमितों की संख्या 200 से धिक् हो चुकी है.  वहीं अब संक्रमितों के मरीजों की संख्या 46 है. जंहा इस बारें में सिवल सर्जन डॉ. किशन चंद ने बताया कि गुरदासपुर में अब तक 200 से अधिक मरीज संक्रमित पाए गए हैं, जबकि 51 मरीज बाहरी जिलों से हैं. दो मरीजों के टेस्ट ट्रूनॉट के द्वारा संक्रमित पाए गए है. जंहा इस बात का पता चला है कि बीते शुक्रवार को संक्रमित पाए मरीजों में गांव बब्बरी की एक 18 वर्ष की किशोरी संक्रमित मरीज के संपर्क में आई थी. जबकि गांव सोहल के दो पुरुष मरीज जिनकी उम्र 62 और 38 वर्ष है, सोहल में मरीज के संपर्क में आए थे, जिसके बाद उसकी मौत हो गई है. 

वहीं कैलाश एवेन्यू गुरदासपुर का भी एक मरीज (62) दिल की बीमारी के चलते पीजीआई चंडीगढ़ में दाखिल है और संक्रमित पाए गए  है. लेकिन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की भी एक टीचर (54) भी संक्रमित हो गए है. डीएमसी लुधियाना में दाखिल तिब्बड़ गांव की 59 वर्षीय महिला भी इसकी चपेट में आ चुकी है. इसके साथ सैदोवाल खुर्द (काहनूवान) की एक महिला जालंधर में संक्रमित हो गई है.

कोरोना काल में खामोश हुए अपराधी, लेकिन फिर से हो रहे हौंसले बुलंद

कोरोना मरीज के आंकड़ों ने इस शहर की बढ़ाई की चिंता, 500 आक्सीजन बेड़ की पड़ सकती है आवश्यकता

SC के पूर्व न्यायाधीश ने किया पुलिस का समर्थन, गैंगस्टर विकास दुबे कानून शासन के लिए था खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -