झारखंड: महिला वोटर्स पर भाजपा की नज़र, 7 लाख महिलाओं ने सीएम रघुबर को भेंट की राखी
झारखंड: महिला वोटर्स पर भाजपा की नज़र, 7 लाख महिलाओं ने सीएम रघुबर को भेंट की राखी
Share:

रांची: झारखंड में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने महिला वोट बैंक पर ध्यान केंद्रित किया है. महिलाओं को भावनात्मक तौर पर पार्टी से जोड़ने के लिए भाजपा की महिला मोर्चा टीम ने राजधानी रांची के हरमू मैदान में रविवार को बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया. यह आयोजन था कमल सखी सम्मान समारोह का. जिसमें प्रदेश के तमाम जिलों से पहुंचीं महिलाओं ने सात लाख से अधिक राखियां सीएम रघुबर दास को भेंट कीं.

कई महिलाओं ने इस दौरान मंच पर पहुंचकर सीएम रघुबर दास को राखी भी बांधी. भाजपा ने यह आयोजन झारखंड में भाई-बहन का त्यौहार माने जाने वाले 'करमा' के दिन आयोजित किया था. अगर सियासी दृष्टि से देखा जाए तो, प्रदेश में कुल 2.19 करोड़ मतदाता हैं. जिसमें से 1.15 करोड़ पुरुषों के अनुपात में 1.04 करोड़ महिला मतदाता हैं. इससे चुनाव में महिलाओं की अहम भूमिका सीधे तौर पर समझी जा सकती है.

झारखंड सीएम रघुबर दास ने इस दौरान कहा कि, "प्रदेश की बहनों ने मुझे सात लाख रक्षा सूत्र बांधें हैं. आप सभी से मेरा वादा है कि मैं आपकी हर मुश्किल, हर परेशानी में आपका भाई बनकर सदैव आपकी मदद के लिए तत्पर रहूँगा. मैं यूं ही झारखंड की माताओं, बहनों और बेटियों की समृद्धि के लिए सदैव प्रयासरत रहूंगा."

अमित शाह ने असम के गवर्नर से की मुलाकात, अब माँ कामाख्या मंदिर के लिए हुए रवाना

पाक दूतावास में भारत विरोधी पोस्टर्स देख आग बबूला हुआ ईरान, पाकिस्तान को जमकर लगाई लताड़

बीजेपी के नेता का बयान, अनुच्‍छेद 370 हटाकर पूरा किया गांधी का सपना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -