6 वर्षीय नाबालिग के बलात्कार के आरोपी की मौत पर आया तेलंगाना के डीजीपी का चौकाने वाला बयान
6 वर्षीय नाबालिग के बलात्कार के आरोपी की मौत पर आया तेलंगाना के डीजीपी का चौकाने वाला बयान
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक एम. महेंद्र रेड्डी ने शुक्रवार को 6 वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के एकमात्र आरोपी पल्लकोंडा राजू की मौत के तरीके पर व्यक्त किए जा रहे संदेह को पूरी तरह से ख़ारिज कर दिया है। जहां इस बारें में  पुलिस प्रमुख ने संवाददाताओं से बोला है कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि राजू ने ट्रेन के नीचे आकर सुसाइड किया है।

महेंद्र रेड्डी ने कहा है  कि 7 प्रत्यक्षदर्शी थे जिन्होंने उसे ट्रैक पर चलते हुए और ट्रेन के नीचे आते देख चुके है। जहां इस बारे में उन्होंने कहा है कि “दो रेलवे गैंगमैन, 2-3 किसान और ट्रेन के दो इंजन ड्राइवर इस मामले के चश्मदीद बिटनेस हैं। हमने उनके बयान लिख लिए है, ”डीजीपी ने आगे कहा कि पुलिस को झूठ बोलने की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि निराधार इलज़ाम अनुचित हैं।

30 साल के राजू, हैदराबाद के सैदाबाद इलाके में सिंगरेनी कॉलोनी में अपने घर पर नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने और उसका कत्ल करने के एक सप्ताह के उपरांत गुरुवार को जंगांव जिले के घनपुर स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया था। जहां इस बात का पता चला है कि पीड़िता का शव 9 सितंबर की रात्रि को उसके पड़ोसी राजू के घर से बरामद कर लिया गया है। आगे हम बता दें कि इस घटना ने राज्य के एक मंत्री सहित कुछ लोगों और राजनेताओं के साथ बड़े पैमाने पर सार्वजनिक आक्रोश और भी बढ़ता जा रहा है, जिसमें अपराधी को “मुठभेड़” में मारने का आह्वान किया गया था। जिसके बाद से ही राज्य भर में राजू के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान को शुरू भी कर दिया गया है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए किसी भी सूचना के लिए 10 लाख रुपये के इनाम का भी एलान किया है।

कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन को पूरा हुआ 1 साल, दिल्ली में आज भी जारी प्रदर्शन

भारी उछाल के साथ शुरू हुआ बाजार, जानिए क्या है निफ़्टी का हाल

GST परिषद की बैठक आज, इन मुद्दों पर किया जा सकता है अहम् विचार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -