इंदौर में फिर 7 दिन का लॉकडाउन ? तेजी से बढ़ रहे कोरोना केस
इंदौर में फिर 7 दिन का लॉकडाउन ? तेजी से बढ़ रहे कोरोना केस
Share:

इंदौर: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण इंदौर जिले में निरंतर बढ़ता जा रहा है। बीते दो दिनों के दौरान इस वायरस से संक्रमित 173 मरीज सामने आ चुके हैं जिससे कोरोनावायरस के मरीजों की कुल तादाद बढ़कर 5260 पर हो गई है। इसे लेकर रविवार को रेसीडेंसी कोठी पर सांसद, कलेक्टर व अन्य अधिकारियों ने मीटिंग की। मीटिंग के बाद इंदौर में एक बार फिर से 7 दिनों तक का लॉकडाउन लागू किए जाने की संभावना बनती नज़र आ रही है। इंदौर में लॉकडाउन लगाने पर सोमवार को निर्णय लिया जाएगा।

रविवार को रेसिडेंसी कोठी पर हुई मीटिंग के बाद इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने मीडिया को बताया कि जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है। अनलॉक के दौरान लोगों को अनुशासन में रहना था और संक्रमण से बचना था, किन्तु जनता अनुशासन में नहीं रह पाई और लगातार नए मामले दर्ज किए जा रहे है। संक्रमण फैल रहा है। आज हुई मीटिंग में सबकी चिंता थी कि कोरोना केस लगातार बढ़ रहे है, इसे रोकने पर विचार करना पड़ेगा, स्थिति को कैसे नियंत्रित किया जाए, इसके लिए लॉकडाउन की ओर भी जाना पड़ सकता है।

लालवानी ने कहा कि स्थिति के मद्देनज़र इंदौर में तीन दिन से लेकर सात दिन का लॉकडाउन लागू किया जा सकता है। हालांकि इसका फैसला सोमवार को क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की मीटिंग में लिया जाएगा। वहीं कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि दुनिया के अनेक शहरों में यह देखा गया है कि कोरोना वायरस कम होने के बाद एक बार फिर तेज रफ़्तार के साथ लौटता है।  इंदौर में इसकी संभावना नज़र आ रही है। स्थिति से निपटने के लिए कलेक्टर मनीष सिंह ने भी इंदौर में लॉकडाउन लगाने के संकेत दिए है। 

यदि नहीं किया समय पर इलाज, तो हो सकती है ये घातक बीमारी

क्यूंकि सास भी कभी बहु थी के पॉपुलर किरदार कर रहे है यह काम

टीम से बाहर चल रहे रहाणे का दर्द छलका, कहा- किसी भी क्रम पर खेलने को तैयार हूँ, पता नहीं कब मौका मिलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -