IPL2018: मुस्कुराते रहे अम्पायर बॉलर ने फेंक दी एक ओवर में 7 गेंद...
IPL2018: मुस्कुराते रहे अम्पायर बॉलर ने फेंक दी एक ओवर में 7 गेंद...
Share:

 

देश-विदेश में आजकल सभी खेलों में टेक्नोलॉजी का भरपूर इस्तेमाल होता है, ऐसा इसलिए भी है कि फील्ड पर मौजूद अम्पायर से कोई गलती नहीं हो, इसलिए क्रिकेट में आजकल DRS का प्रयोग होने लगा है और साथ ही ढेरों टेक्नोलॉजी खेल में शामिल की गई है,  लेकिन इन सब  के बाद भी क्रिकेट में इतनी बड़ी गलती हार-जीत का फार्मूला बिगाड़ सकती है. ऐसी ही एक बड़ी गलती हुई राजस्थान और हैदराबाद के मैच में.

9 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच हुए आईपीएल मैच में ऐसा ही एक नज़ारा देखने को मिला. दूसरी इनिंग में एक ओवर 7 गेंदों का फेंका गया. अंपायर से गिनती में भूल हुई सो हुई, किसी और ने भी ये ग़लती नहीं पकड़ी.साथ ही देखकर लग ही नहीं रहा था की इस गलती की किसी को भनक भी लगी थी, मैच जैसा चल रहा था वैसा ही आगे बढ़ते रहा. 

हैदराबाद 126 का टार्गेट चेज करने उतरी थी. जिस वक़्त ये हुआ उस वक़्त तक ये स्पष्ट हो चुका था कि वो आराम से मैच जीत जाएंगे. पारी का 12वां ओवर था. बेन लाफलिन बॉलिंग कर रहे थे. ओवर की आखिरी गेंद पर शिखर धवन ने चौका मारा. यहीं ओवर ख़त्म होना चाहिए था लेकिन हुआ नहीं. एक और गेंद फेंकी गई. बॉलर तो भूले ही, अंपायर भी भूल गए. सातवीं गेंद पर शिखर धवन ने एक रन लेकर स्ट्राइक अपने पास रखी. फिर अगले ओवर की पहली गेंद पर फिर चौका मार दिया.

IPL2018: ...तो ये हो सकते है जीत के हीरो

IPL2018: धोनी ने किया टीम में बड़ा बदलाव, कोलकाता की प्लेइंग इलेवन...

IPL2018: चेन्नई के 'किंग्स' भिड़ेंगे कोलकाता के 'राइडर्स' से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -