अधिकारीयों और दिल्ली सरकार के बीच आज हो सकती है सुलह
अधिकारीयों और दिल्ली सरकार के बीच आज हो सकती है सुलह
Share:

दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल और उप राज्यपाल के बीच चल रही जंग अब खत्म होती दिखाई दे रही है. दरअसल IAS अधिकारियों के मुद्दे पर अरविन्द केजरीवाल और IAS अधिकारियों में जल्द ही सुलह हो सकती है. हाल ही में केजरीवाल ने अधिकारीयों से काम पर लौटने की अपील की थी जिसका स्वागत IAS अधिकारियों ने किया है.

बता दें, IAS अधिकारियों ने इस बात पर मोहर लगाते हुए कहा है कि वो काम करने के लिए तैयार है साथ ही केजरीवाल से बात करने को लेकर भी तैयार है. ट्वीटर के माध्यम से अधिकारीयों ने कहा है कि केजरीवाल की अपील का स्वागत करते है. बता दें, केजरीवाल सरकार का अधिकारियों पर आरोप है कि वो मंत्रियों की मीटिंग में नहीं आते है.

अरविन्द केजरीवाल अपने तीन मंत्रियों के साथ उपराज्यपाल के घर पर पिछले 8 दिनों से धरने पर बैठे हुए है. केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर आरोप लगाया है कि वो केंद्र सरकार के मुताबिक काम करते है और दिल्ली के विकास के कई कामों में दखल भी देते है. वहीं केजरीवाल का यह धरना दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाए जाने को लेकर भी है. वहीं अरविन्द केजरीवाल के इस धरने को विपक्षी पार्टियों के साथ-साथ एनडीए के दल का भी समर्थन मिला है. वहीं केजरीवाल के लिए लाखों लोग सड़कों पर आ गए है.

अरविन्द केजरीवाल के आंदोलन को मिला शिवसेना का समर्थन

केजरीवाल पर लगातार हमलावर अजय माकन

अरविंद केजरीवाल गुनहगार कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -