WWE SummerSlam 2019 - सैथ रॉलिंस ने जीता WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप का टाइटल
WWE SummerSlam 2019 - सैथ रॉलिंस ने जीता WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप का टाइटल
Share:

नई दिल्लीः WWE के सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने एक मुकाबले में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप का टाइटल अपने नाम कर लिया। यह मैच विवार को कनाडा के टोरंटो में समर स्लैम में खेला गया। रात का मुख्य इवेंट यूनिवर्सल चैंपियनशिप के खिताब के लिए रेसलर हीरो ब्रॉक लेसनर और आज की पीढ़ी के सुपरस्टार सैथ रॉलिंस के बीच एक बेहद रोमांचक के लिए निर्धारित किया गया था। पूरे मैच के वक्त ब्रॉक लैसनर रोलिंस पर हावी थे। एक पसली की चोट, रोलिंस ने खुद पूरे मैच में बैकफुट पर ही पाया।

रॉलिंस ने लैसनर के पिजिकल लेवल से मेल खाने के लिए अपने स्टाइल में ढ़ीलापन बनाए रखा। रैसलमेनिया के लिए इस रीमैच में जहां लेसनर के दिमाग में बदला लेने की भावना थी, रोलिंग ने द बीस्ट 'को चार माह में फिर से हराकर अपनी बादशाहत कायम की। मुख्य इवेंट से पहले हुए मैच में रैंडी ऑर्टन को WWE चैंपियनशिप के लिए कोफी किंग्स्टन को भिड़ते हुए देखा गया। मैच दोनों के पक्ष में बराबरी का था।

कई अवसरों पर ऑर्टन को किंग्स्टन ने टॉप रोप स्पलैश से पछाड़ने का प्रयास किया पर एज की एंट्री ने माहौल बदल दिया। दोनों के बीच मैच शानदार रहा पर रिजल्ट न निकलने पर रैंडी ऑर्टन की डिसक्वालीफिकेशन के जरिए जीत मिली। वहीँ एक दूसरे मुकाबले में, रैंडी ऑर्टन और कोफी किंग्स्टन ने WWE चैंपियनशिप के लिए गर्मियों के सबसे बड़े इवेंट में डबल काउंट फ़िनिश खेली, जिसे सुपरस्टार एज की अचानक हुई एंट्री से और भी रोचक बना दिया। 

ईपीएल: इंग्लिश क्लबों ने खिलाड़ियों को खरीदने में खर्चे इतने रूपये

एक अमेरिकी खिलाड़ी ने इस तरह जताया ट्रंप के खिलाफ विरोध

बजरंग पूनिया ने कश्मीर पर किया ऐसा ट्वीट कि हो रही तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -