सैथ रॉलिंस : 'कर्ट एंगल' को मेरे साथ रिंग शेयर करने का शुक्रिया
सैथ रॉलिंस : 'कर्ट एंगल' को मेरे साथ रिंग शेयर करने का शुक्रिया
Share:

रोमन रेन्स के रिंग में मौजूद ना होने के कारण टीएलसी पीपीवी में शील्ड के तीसरे सदस्य के तौर पर कर्ट एंगल नज़र आये. रोमन रेंस बीमार होने की वजह से बाहर हो गए थे. यहां पर इन तीनों ने शानदार काम करके जीत हासिल की. इसके बाद अब रिंग में कर्ट एंगल के साथ काम करने को लेकर सैथ रॉलिंस ने एक शानदार ट्वीट किया हैं.

सैथ रॉलिंस, डीन एंब्रोज और कर्ट एंगल का मुकाबला द मिज, शेमस, सिजेरो, केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हुआ था. ये मैच काफी शानदार रहा था. रॉलिंस ने ट्वीट में कहा कि, "आपके साथ रिंग में काम करना सम्मान की बात हैं. इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद." 6 बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन कर्ट एंगल ने शील्ड के तीसरे सदस्य के तौर पर पिछले रविवार को ऐतिहासिक रिंग में वापसी की थी. साल 2006 के बाद से WWE रिंग में कर्ट एंगल ने टीएलसी में फाइट लड़ी. अपनी बीमारी की वजह से रोमन रेंस यहां नहीं उतर पाए.

सैथ रॉलिंस ने इस मैच को लेकर ट्वीट किया ओर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए उनके साथ टीम बनाकर काम करने को सम्मान की बात कहा. टीएलसी मेें रिंग में वापसी के बाद अब पूरा WWE यूनिवर्स उनकी अगली फाइट का इंतजार कर रहा हैं. WWE ने भी अब ये साफ कर दिया है कि कर्ट एंगल रैसलिंग करेंगे और हम इस ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट को फिर से रिंग में हमेशा के लिए वापस देख सकते हैं. उधर सैथ रॉलिंस भी इस समय डीन एंब्रोज के साथ रॉ टैग टीम चैंपियन में अच्छा काम कर रहे हैं.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE नेटवर्क पर प्रसारित होगी इस रेसलर की डॉक्यूमेंट्री

पॉल हेमन के आरोपो पर दी, सिंह ब्रदर्स ने सफाई

Survivor Series 2017 में भिड़ेंगे ब्लू ब्रांड और रेड ब्रांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -