7 करोड़ में बना 'केदारनाथ' का सेट
7 करोड़ में बना 'केदारनाथ' का सेट
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग की तैयारी जोरों-शोरों से कर रहे है. खबरों की माने तो इससे पहले फिल्म की शूटिंग हिमालय की वादियों में पूरी की जाने की तैयारी की गई थी. लेकिन फिल्ममेकर्स की ओर से जोखिम न लेते हुए मुंबई में सेट लगाने का फैसला किया गया.

जिसके चलते मुंबई में ही तीर्थस्थल से मेल खाता विशाल सेट लगाया गया है. जिसमें केदारनाथ मंदिर का भी हूबहू सेट का निर्माण करवाया गया है. खबरों के अनुसार बताया गया है कि, फिल्म की कहानी उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है. जिसके लिए टीम बाढ़ के सीन शूट करने के लिए इस पूरे सेट को जलमग्न करने की सोच रही है. यही नहीं बल्कि, इसके लिए उनकी ओर से बड़े-बड़े पानी के टैंकरों का भी इंतजाम किया गया है. इस सेट की कीमत जानकार आप हैरान हो जायेंगे.

बता दे कि, फिल्म के मेकर्स प्रेरणा अरोड़ा व अभिषेक कपूर फिल्म को लेकर अपने विजन के साथ कोई समझौता करने को तैयार नहीं जिसके चलते उन्होंने पूरे सात करोड़ सेट के निर्माण पर खर्च कर दिए. इसके अलावा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर यह फोटो भी शेयर करते हुए फिल्म को लेकर अपना जज्बा दिखाया है.

ये भी पढ़े

शशि कपूर की अंतिम यात्रा देख आसमान भी रो पड़ा

हर दो महीने में नए देश की यात्रा करती है ये अभिनेत्री

नाम से हुए लोग कन्फ्यूज़, शशि थरूर के नाम पर कर रहे शोक व्यक्त

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -