दिल्ली मेट्रो : 12-15 जुलाई तक पिंक लाइन पर सेवाएं होंगी प्रभावित
दिल्ली मेट्रो : 12-15 जुलाई तक पिंक लाइन पर सेवाएं होंगी प्रभावित
Share:

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि पिंक लाइन पर मेट्रो सेवाओं में कटौती की जाएगी। ओवरहेड उपकरणों के इंटरलिंकिंग कार्य के कारण 12-15 जुलाई से सेवा में कटौती होगी। मयूर विहार पॉकेट-1 और त्रिलोकपुरी संजय लेक स्टेशनों के बीच सेक्शन खोलने का काम चल रहा है. DMRC के अधिकारियों ने सूचित किया है, "मयूर विहार पॉकेट-1 और त्रिलोकपुरी संजय झील के बीच खंड पर OHE इंटरलिंकिंग कार्य के कारण, IP एक्सटेंशन और त्रिलोकपुरी स्टेशनों के बीच और मयूर विहार Ph-I और मयूर विहार पॉकेट -1 के बीच मेट्रो सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी।

जुलाई 12-15 से स्टेशनों," एक बयान में। इसके अलावा, मंडावली, पश्चिम विनोद नगर, पूर्वी विनोद नगर, मयूर विहार Ph-II, त्रिलोकपुरी और मयूर विहार पॉकेट -1 स्टेशन इस अवधि में बंद रहेंगे. डीएमआरसी ने यह भी कहा कि पिंक लाइन रूट पर इन दिनों के दौरान मजलिस पार्क से मयूर विहार फेज- I सेक्शन और आईपी एक्सटेंशन से मौजपुर / शिव विहार सेक्शन तक ट्रेन सेवाएं हमेशा की तरह चलती रहेंगी।

इस बीच पिंक लाइन पर स्टेशनों और महानगरों के अंदर भी इसको लेकर घोषणाएं की जा रही हैं। पिंक लाइन को 2018 में कई चरणों में खोला गया था। और, लाइन के सभी स्टेशनों को खोल दिया गया है। पिंक लाइन 38 स्टेशनों तक फैली हुई है। इस कॉरिडोर को चौथे चरण में मजलिस पार्क से मौजपुर तक बढ़ाया जाएगा, जिससे यह भारत का सबसे लंबा सिंगल मेट्रो कॉरिडोर बन जाएगा।

आज 'जनसंख्या नीति 2021-30' जारी करेंगे मुख्यमंत्री योगी, हो सकते है बड़े ऐलान

तमिलनाडु में मिले 3000 से भी कम कोरोना के नए मामले

परिवार नियोजन के प्रति जागरूकता के लिए शुरू हुआ था जनसंख्या दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -