मालिक की बेटी संग रोज यह का करता था नौकर, कहता था- 'तेरे पिता की हत्या कर...'
मालिक की बेटी संग रोज यह का करता था नौकर, कहता था- 'तेरे पिता की हत्या कर...'
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जो सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले को बागपत जनपद के एक मोहल्ले का बताया जा रहा है जहाँ नौकर ने मालिक की किशोर बेटी के साथ छेड़छाड़ की है और इसी के साथ ही किशोरी को धमकी देता रहा कि यदि उसने किसी को बताया तो उसकी और उसके पिता की हत्या कर देगा. इस मामले को बीते सोमवार की रात को कोतवाली पहुंचने के बारे में बात सामने आई है.

वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले से जुड़े एक महिला समेत दो लोग फरार है. इस मामले में पकड़ा गया जावेद पुत्र असलम गुराना रोड बड़ौत का रहने वाला है और वह एक महीने से अपनी मालिक की बेटी (16) के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें कर रहा था और जब किशोरी उसका विरोध करती तो वह धमकी देता था कि तेरी व तेरे पिता की हत्या कर दूंगा.

वहीं बीते सोमवार की रात को इस मामले की जानकारी किशोरी के परिजनों को मिल गई उसके बाद खूब हंगामा हुआ और यह मामला दो जातियों से जुड़ा हुआ सामने आया. मिली जानकारी के मुताबिक किशोरी के पिता ने एक महिला समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी जावेद को गिरफ्तार करवा दिया है और अन्य लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है .

सीएम योगी का बड़ा एलान, कहा- 'महिला संबंधी अपराधों की शिकायतों की निगरानी के लिए'...

टेस्ट में बच्ची को कम आए नंबर, तो प्रिंसिपल ने मुंह पर कालिख पोतकर स्कूल में घुमाया

अब गैर-कानूनी हथियार रखने पर होगी उम्रकैद, हर्ष फायरिंग करने पर होगी 2 साल की जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -