मालकिन ने पीया जोशीला दूध और फिर नौकर से कहा कुछ ऐसा
मालकिन ने पीया जोशीला दूध और फिर नौकर से कहा कुछ ऐसा
Share:

दुनियाभर से आ रहे अपराध के मामलों ने सभी को हैरान परेशान किया हैं. ऐसे में आज हम जिस मामले को आपके सामने लेकर आए हैं उसे सुनकर आपका दिल दहल जाएगा. जी दरअसल यह मामला छत्तीसगढ़ का हैं जहाँ एक अमीर मालिक की खूबसूरत बीवी पर नौकर की बुरी नजर थी और उसने वह किया जो आप सोच भी नहीं सकते हैं. जी दरअसल मालिक उसपर बहुत भरोसा करता था लेकिन उसने अपने मालिक का भरोसा तोड़ दिया. खबरों के अनुसार यह मामला छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले का है जहां एक आदमी ने अपनी पत्नी की गुमशुदा होने की शिकायत थाने में की थी और उसके बाद उसको अपने नौकर पर शक हुआ क्योंकि उसने कई बार अपने नौकर को उसकी पत्नी के साथ बात करते हुए और गन्दी नजर से देखते हुए देखा था.

यह बात मालिक ने पुलिस को बताई और देखते ही देखते सारा मामला सामने आ गया. जानकारी मिली कि नौकर आए दिन उसकी पत्नी से बात करता था और एक दिन मौका पाकर उसने उसकी पत्नी को पीछे से पकड़ लिया और इस दौरान उसकी पत्नी भी कामुक हो गई और उसे भी कुछ समझ नहीं आया. खबरों के अनुसार नौकर ने अपनी मालकिन को दूध दिया था जिसमे उसने जोश की गोली मिलाई थी जिसे पीते ही मालकिन अपना होश खो बैठी और नौकर को अपना पति समझकर उसके साथ संबंध बनाए लगी. इसके बाद जब मालकिन को होश आया तो नौकर उसके साथ बिस्तर पर सो रहा था और इस दौरान जब उसने नौकर से बहस की तो नौकर ने उसे जान से मार दिया और घर के पीछे गाड़ दिया.

इसके बाद उसने अपने मालिक से कहा कि मालकिन बाजार गईं थीं अब तक नहीं आई हैं तो इस पर मालिक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई और नौकर पर शक जताया, जिसके बाद नौकर ने सब राज बताया.

ससुर बना रहा था बेटे की पत्नी से संबंध, बेटे ने कहा- 'पापा करते रहो, मुझे...'

नाबालिग के साथ संबंध बनाने में नहीं होता था दर्द लेकिन एक दिन...

भांजी का रेप कर फरार हुआ मामा, पकड़ने वाले को 20000 रुपये का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -