बालों के लिए टॉनिक का काम करता है सीरम
बालों के लिए टॉनिक का काम करता है सीरम
Share:

सीरम मे उपलब्ध सिलिकॉन बालों को कोमल, चमकीला और मजबूत बनता है। ये सूरज की तेज किरण से और नमी से भी बालों को बचाता है। सीरम घुंघराले बालों के लिए उपयोग मे लाया जाता है। सीरम सिर की त्वचा को सूखा बनाए रखता है जिससे की बालों मे रूसी की समस्या नही होती है। बाजार मे कई तरह के सीरम उपलब्ध है। बालों का सीरम आपका सबसे अच्छा दोस्त या सबसे बुरा दुश्मन बन सकता है।

अतः ऐसे बेहतर बालों के सीरम का चुनाव करें जो आपको ज़्यादा लाभ प्रदान कर सके। सीरम बालों मे कॅनडीशनर की तरह काम करता है। तेल बालों को और सिर की त्वचा को चिपचिपी कर देती है। इससे बेहतर होगा की सीरम का उपयोग किया जाए। सीरम बालो को चमकीला बनता है और यह रूखे और उलझे हुए बालों के लिए बहुत ही अच्छा होता है। बालों को सीधा या कर्ली बाल बनाने के लिए उपयोग मे आने वाले उपकरण के ज़्यादा उपयोग से बालों को नुकसान होता है।

कोई भी उपकरण बालों पर उपयोग करने से पहले सीरम को बालों पर लगाए जिससे बाल रूखे नही होगे। अगर बाल ज़यादा समय तक सूरज की तेज किरण के संपर्क मे रहते है तो बालों को नुकसान होता है। लेकिन सीरम के उपयोग से बालों को एक आवरण मिलता है जिससे की बालों पर सुरज की किरण का असर नही होता है। 

घर बैठे बनाइये हर तरह की स्किन के लिए फेसपैक

सर्दियों में स्टाइलिश लुक देते हैं श्रग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -