गंभीर हादसा: महाराष्ट्र के बाद बिहार में हादसे का शिकार हुए मजदूर, ट्रक और बस की टक्कर में गवाई जान

पटना: एक तरफ देशभर में बढ़ती महामारी तो दूसरी और दिनों दिन  बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं की वारदात आज लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनती जा रही है, हर दिन कही न कही से कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जो रूह को पूरी तरह से हिला देती है. कभी कहीं से किसी के मौत की खबर तो कभी भीषण हादसों ने लोगों के दिल और दिमाग में कोहराम पैदा कर दिया है. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  मंगलवार यानी आज सुबह तीन राज्यों में हुए अलग-अलग हादसों में 16 प्रवासी मजदूरों की जान चली गई. सबसे पहले उत्तर प्रदेश के महोबा में प्रवासी मजदूरों का ट्रक पलट गया. जिसमें तीन महिलाओं की मौत हो गई. इसके बाद महाराष्ट्र के यवतमाल में बस के ट्रक से टकराने पर तीन प्रवासी मजदूरों सहित चालक की मौत हो गई. अब बिहार के भागलपुर में प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही एक बस पाइप लदे हुए ट्रक से टकरा गई. घटना में नौ प्रवासियों की मौत हो गई है.
बिहार में पाइप लदे ट्रक से टकराई बस

जंहा इस बात का पता चला है कि बिहार के भागलपुर जिले के नौगछिया में मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां प्रवासी मजदूरों को दरभंगा से बांका ले जा रही एक बस पाइप लदे हुए ट्रक से टकरा गई. आमने-सामने हुई इस टक्कर में ट्रक सड़क किनारे खाई में गिर गया. घटनास्थल पर राहत और बचाव का कार्य जारी है. अभी मलबे से नौ श्रमिकों के शव निकाले गए हैं जबकि चार घायल हैं.  

रिपोर्ट्स का कहना है कि प्रवासी श्रमिकों को दरभंगा से बांका ले जा रही बस एक ट्रक से आंमने-सामने टकरा गई. घटना नौगछिया के अंभो चौक के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर मंगलवार यानि आज सुबह हुई. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि नौगछिया की ओर जा रहा पाइप लदा ट्रक सड़क किनारे खाई में गिर गया. राहत और बचाव का कार्य जारी है. चार लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी प्रवासी बांका के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

मध्य प्रदेश में रहेंगे केवल रेड और ग्रीन जोन, जानिए लॉकडाउन-4 में क्या रहेगा चालु

इस जानवर का खून कोरोना वायरस को दे सकता है मात

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, झारखंड जा रहे चार मजदूरों की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -