सीरी ए का जल्द होगा आयोजन, निलंबित मैचों के साथ हो सकता है शुरू
सीरी ए का जल्द होगा आयोजन, निलंबित मैचों के साथ हो सकता है शुरू
Share:

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, तो वहीं खेल जगत में भी इस वायरस का खौफ अब लगातार बढ़ता जा रहा है और इतना ही नहीं इस वायरस के कारण आज कई ऐसे खेल के मुकाबले है जिनको रद्द किया जा चुका है. तो वहीं कई मैच की अवधि को अगले साल तक बढ़ा दिया गया है. 

सीरी ए का सत्र उन चार मुकाबलों के साथ फिर से शुरू होने वाला है, जिसे इटली और कोविड-19 महामारी के कारण स्थगित किया जा चुका था. वहीं इस बात का खास ख्याल रखते हुए खेल मंत्री विन्सेंजो स्पडाफोरा से 20 जून 2020 को फिर से लीग शुरू करने के लिए मंजूरी मिलने के बाद मैचों की तारीख तय करने के लिए शुक्रवार को इससे जुड़े 20 क्लबों की बैठक हुई. लीग शुरू हाने से पहले इटालियन कप के मुकाबले खेले जाएंगे.

इसे सेमीफाइनल चरण में रोक दिया गया था. इसे सीरी ए शुरू होने से एक सप्ताह पहले खेला जाएगा. लीग से जारी बयान में कहा गया कि इसकी शुरूआत 25वें दौर के चार स्थगित मैचों- अटलान्ता बनाम ससुओलो, हेलस वेरोना बनाम कैगलियारी, इंटर मिलान बनाम सम्पदोरिया, टोरिनो बनाम परमा- से होगी, जिन्हें 20-21 जून के सप्ताहांत में पूरा किया जाएगा. टूर्नामेंट के 12 दौर के मुकाबले बचे है. रिकार्ड (लगातार) नैवें खिताब की तरफ बढ़ रहे युवेंटस तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज लाजियो से एक अंक आगे है. तीसरे स्थान पर काबिज इंटर मिलान जुवेंटस से नौ अंक पीछे है.

कोहली की बड़ी उपलब्धि, बने फोर्ब्स 2020 की सूची में सबसे ज्यादा कमाने वाले इकलौते क्रिकेटर

जोंटी रोड्स का बड़ा बयान, कहा- 'एबी डिविलियर्स अब तक के सबसे बेहतरीन फील्डर...'

ईएफएल क्लब फुल्हम के दो खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -