दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा सीरियल रेपिस्ट...

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने एक 21 वर्षीय सीरियल रेपिस्ट को अरेस्ट किया है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार हुए आरोपी के खिलाफ 5 बच्चियों ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. आरोपी युवक नाम जॉनी घोष है और उसे चाणक्य पूरी इलाके के संजय कैंप से हिरासत में लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक बीती 3 मई को इस आरोपी के बारे में उस समय पता चला था, जब एक 9 साल की बच्ची ने अपनी मां को शिकायत करते हुए बताया था कि जॉनी मामा ने उसके साथ गलत हरकत की है. बच्ची की बात सुनकर मां दांग रह गई . मां ने तत्काल पुलिसको घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता लेते हुए बच्ची का मेडिकल परिक्षण कराया इसके बाद आरोपी जॉनी घोष को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने जब मामले की मे सख्ती से जाँच की तो चार दूसरी बच्चियों के साथ भी यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. और उन बच्चियों को अपना शिकार बनाने वाला कोई और नहीं बल्कि जॉनी घोष ही है. पुलिस ने सभी बच्चियों के बयान दर्ज किए. और उनकी शिकायत को पहले से दर्ज एफआईआर में जोड़ दिया. पुलिस सभी पीड़ित बच्चियों की कॉउंसलिंग करा रही है.

पुलिस के मुताबिक जॉनी घोष बच्चियों को लालच देकर या बहला फुसलाकर बुलाता था. कभी-कभी वो बच्चियों को खिलौने देने के नाम पर बुलाकर उनके साथ शर्मनाक हरकत करता था. पुलिस के मुताबिक जॉनी घोष 21 साल का युवक है. वह पिछले 7 सालों से एक झुग्गी में अकेले ही रहता था. इस मामले का खुलासा हो जाने के बाद पूरे इलाके में बच्चियों के माता-पिता दहशत में है.

Most Popular

- Sponsored Advert -