'नजर' के नए प्रोमो में दिखा डायन मोनालिसा का खौफनाक अवतार
'नजर' के नए प्रोमो में दिखा डायन मोनालिसा का खौफनाक अवतार
Share:

इन दिनों टीवी शो नागिन और कयामत की रात काफी पॉपुलर हो रहे हैं. आप सभी को बता दें कि यह दोनों ही शो थ्रिलर सीरीज के हैं और आजकल दर्शकों को थ्रिलर सीरीज के शोज काफी पसंद आ रहे हैं. अब जल्द ही एक और शो आने वाला है जो थ्रिलर सीरीज से ही जुड़ा हुआ है. इस शो के नाम है 'नजर', जो जल्द ही स्टार प्लस पर आने वाला है. इस शो का एड टीवी के कई चैनल्स पर दिखाया जाने लगा है जो दर्शकों के मन को खूब भा रहा है.

मोनालिसा की हॉटनेस के आगे फेल है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

अब तक शो के एड में देखने पर यह नहीं पता चल पा रहा था कि जो महिला शो में डायन का किरदार निभा रही है वह कौन है, लेकिन अब शो का एक नया प्रोमो आया है जिसमे यह साफ़ जाहिर हुआ है. जी हाँ, शो के नए प्रोमो में यह दिखाया गया है कि शो में आने वाली डायन टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी और भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस मोनालिसा है. जी हाँ, शो में डायन का किरदार मोनालिसा के द्वारा निभाया जा रहा है.

हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा बनी 'डायन'

 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

 

हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस शो का एक नया प्रोमो जारी किया है जो बहुत ही बेहतरीन है. इस प्रोमो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. आपको बता दें कि इस शो में मोनालिसा का किरदार काफी खतरनाक है और वह इस शो में 'नियति' के किरदार में नजर आने वाली है. शो को लेकर मोनालिसा काफी एक्साइटेड हैं और वह शो में डायन का किरदार निभाने वाली है. शो को इसी महीने की 30 तारीख को टेलीकास्ट किया जाएगा.

ये भी पढ़े..

'नजर' से जुड़ा इस टीवी एक्ट्रेस का नाम

हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा बनी 'डायन'

मोनालिसा को लाल साड़ी में देखकर फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -