18 महिलाओं की हत्या के आरोपी सीरियल किलर को हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
18 महिलाओं की हत्या के आरोपी सीरियल किलर को हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद पुलिस ने कहा है कि (मंगलवार को) उन्होंने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया था जो अपनी पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति के साथ रहने के बाद महिलाओं को निशाना बना रहा था। मेन रामुलु के रूप में पहचाने गए व्यक्ति पर 24 साल के दौरान अठारह महिलाओं की कथित रूप से हत्या करने का आरोप है। हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने मंगलवार को दो महिलाओं की हत्या के आरोप में एक मजदूर, मैना रामुलु की गिरफ्तारी की घोषणा की। हैदराबाद के बोराबंदा के निवासी रामुलु को दो लापता महिलाओं के मामलों की जांच करते हुए हैदराबाद और राचकोंडा पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में गिरफ्तार किया था।

उनकी गिरफ्तारी के साथ, महिलाओं की हत्या की दो वर्तमान स्थितियों का पता चला है। पत्थर काटने वाले, शहर पुलिस टास्क फोर्स के अधिकारियों और राचकोंडा आयुक्तालय की पुलिस ने पकड़ा था। इससे पहले, उसे 21 स्थितियों में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें हत्या की 16 स्थितियां, 4 घर के अपराध और पुलिस हिरासत से भागने का एक मामला शामिल है। उन्होंने 21 साल की उम्र में शादी कर ली थी, लेकिन उनकी पत्नी ने कुछ समय के भीतर एक और आदमी के साथ शादी कर ली और उन्होंने महिलाओं के खिलाफ एक नाराज़गी जता दी।

उन्होंने 2003 में अपनी आपराधिक गतिविधि शुरू की, जिसमें एकल महिलाओं को यौन एहसानों के लिए आय की आपूर्ति करके लक्षित किया गया। पुलिस ने कहा कि वह शराब या ताड़ी का सेवन करने के तुरंत बाद अपने पीड़ितों को मार डालेगा और फिर उनका कीमती सामान चुराकर तुरंत भाग जाएगा।

आबकारी विभाग ने भोपाल में अवैध शराब के 25 कार्टन किए जब्त

पुलिस कस्टडी में नाबालिग को अगवा करने वाले ने पीया एसिड, हुई मौत

30 हज़ार का क़र्ज़ चुकाने के लिए बुजुर्ग की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -