'जीजी मां' के सेट पर लगी भयानक आग, लीड कलाकारों का चेहरा जला

इन दिनों कई टीवी शोज़ के सेट पर हादसे होते जा रहे है. ऐसा ही एक हादसा हाल ही में शो 'जीजी मां' के सेट पर हुआ. स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले इस शो में लीड एक्टर्स फाल्गुनी-सुयश यानी तनवी डोगरा और दिशांक अरोड़ा के साथ ये हादसा घटित हुआ है. सुनने में आया है कि सेट पर हाल ही में एक ऐसा बड़ा हादसा हुआ है जिसके बाद इन कलाकारों को इससे उभरने में करीब 1 महीने के समय भी लग सकता है.

शो के एक सीन के लिए इन दोनों ही कलाकारों को स्विमिंग पूल में कूदना था. दरअसल फाल्गुनी पानी में डूब रही होती है और सुयश को उसे पानी में कूदकर बचाना था. जैसे ही ये पानी में कूदे इनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया.

सूत्रों की माने तो स्विमिंग पूल के पानी में ज्यादा मात्रा में क्लोरीन मिल गया था जिसके कारण दिशांक, तनवी, एक टेक्नीशियन और एक फाइट मास्टर जल गए. सुनने में आया है कि इन सभी को जलने के कारण गंभीर जख्म हुए है. बातचीत के दौरान दिशांक ने बताया कि, इस हादसे के बाद उनकी बॉडी और चेहरा जल गया था. उनकी हालत इतनी ज्यादा ख़राब हो गई है कि इसके कारण उन्हें ठीक होने में करीब एक महीने का समय भी लग सकता है.

वही उन्होंने तनवी के बारे में बताते हुए कहा कि, तनवी भी इस हादसे की वजह से काफी ज्यादा मुसीबतो का सामना कर रही हैं. दिशांत ने ये भी बताया कि उनकी ऐसी हालत देखकर उनके मम्मी-पापा भी काफी रो रहे है. आपको बता दे टीवी शो जीजी मां पिछले कुछ समय से दर्शको का पसंदीदा शो बना हुआ है.

बालकनी में लॉक हुई पांड्या की मेहबूबा, मच्छरों ने काटकर किया बहुत परेशान

'ये रिश्ता क्या...' में कार्तिक-नायरा का बाथरूम रोमांस सीन हुआ वायरल

लिप सर्जरी करवाने के बाद बुरी तरह फंसी श्वेता तिवारी की बेटी, तस्वीर वायरल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -