सेरेना विलियम्स और मियामी स्टेट ओपन से हुई बाहर
सेरेना विलियम्स और मियामी स्टेट ओपन से हुई बाहर
Share:

दुनिया की  नं. 7 और सर्वोच्च वरीयता प्राप्त खिलाड़ी सेरेना विलियम्स आगामी मियामी ओपन में भाग लेने नहीं जा रही हैं। उसने पुष्टि की कि हाल ही में मौखिक सर्जरी से उसकी वसूली पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उसने निर्णय लिया। बता दें कि इससे पहले रोजर फेडरर, राफेल नडाल, डोमिनिक थिएम और नोवाक जोकोविच ने भी मियामी ओपन खेलने के लिए अपना नाम वापस ले लिया था और ये सभी सबसे उल्लेखनीय लापता खिलाड़ियों की सूची में हैं।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि 39 वर्षीय फ्लोरिडा निवासी विलियम्स का मियामी ओपन में अच्छा रिकॉर्ड है। इससे पहले विलियम्स ने आठ बार मियामी ओपन का रिकॉर्ड जीता है और नोवाक जोकोविच, राफा नडाल और रोजर फेडरर सहित कई अन्य बड़े नामों को इस समारोह में शामिल नहीं किया है। 

विलियम्स ने एक बयान में कहा- "मैं हाल ही में हुई मौखिक सर्जरी के कारण मियामी ओपन से हटने से निराश हूं," आगे उन्होंने कहा कि "मियामी मेरे लिए एक विशेष टूर्नामेंट है क्योंकि यह मेरा घर है और मुझे दुख है कि मैं नहीं देख पाऊंगी इस साल अविश्वसनीय प्रशंसक, लेकिन मैं जल्द ही वापस आने के लिए उत्सुक हूं। "हालांकि, विलियम्स पिछले महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में अंतिम चैंपियन नाओमी ओसाका से हार गए थे। अब उम्मीद करते हैं कि अब मियामी ओपन से हटने वाला कोई और खिलाड़ी नहीं है।

भारत में जल्द वापसी करेगा PUBG ! इंटरनेट पर दिया ऐसा विज्ञापन

मौसम में होगा भारी बदलाव, देश के इन हिस्सों में हो सकती है बारिश

10 दिन में किया 6 मासूमों का बलात्कार, लखीसराय से सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -