विम्बलडन में इस खिलाड़ी के विरुद्ध शुरुआत करेंगी सेरेना विलियम्स
विम्बलडन में इस खिलाड़ी के विरुद्ध शुरुआत करेंगी सेरेना विलियम्स
Share:

विम्बलडन (इंग्लैंड) से वापसी कर रही सेरेना विलियम्स विम्बलडन टेनिस ग्रैंडस्लैम के शुरूआती मुकाबले में फ्रांस की 24 वर्ष की हार्मनी टैन के सामने होने वाली है जिनकी रैंकिंग 113 है। रिकॉर्ड 23 ग्रैंडस्लैम एकल खिताब अपने नाम करने में कामयाबी हासिल कर सेरेना एक वर्ष पहले सेंटर कोर्ट पर पहले दौर के पहले सेट के दौरान पैर में चोट लगा बैठी थीं। जिसके उपरांत से वह किसी भी टूर्नामेंट के एकल में पहली बार शिरकत करने वाली है।

ता दें कि सेरेना बीते 12 माह में किसी टूर्नामेंट में नहीं खेली जिससे वह इस सप्ताह डब्ल्यूटीए रैंकिंग में शीर्ष 1,200 से बाहर हो चुके है। उन्होंने इस सप्ताह ही टूर पर वापसी की और इंग्लैंड में तैयारियों के टूर्नामेंट में 2 युगल मैच खेले। वह 7 बार विम्बलडन चैम्पियनशिप जीत चुकी हैं जबकि टैन ग्रास कोर्ट टूर्नामेंट में पदार्पण करने वाली है।

पहली बाधा पार करने के उपरांत सेरेना का सामना 32वीं वरीय सारा सोरिबेस टोर्मो से हो सकता है जबकि तीसरे दौर में उन्हें छठी वरीय कैरोलिना प्लिस्कोवा से चुनौती भी मिलने वाली है जो पिछले वर्ष उप विजेता रही थीं और 2016 अमरीकी ओपन के सेमीफाइनल में सेरेना को हराकर फाइनल में पहुंच गई थी। गत चैम्पियन एश बार्टी ने मार्च में 25 वर्ष की आयु में संन्यास ले लिया था और वह अपने खिताब का बचाव नहीं करने वाली है।

चेतेश्वर पुजारा की गिल्लियां बिखेरकर उनके कंधे पर चढ़ गए मोहम्मद शमी, देखें मजेदार Video

जिस पाकिस्तानी अंपायर पर BCCI ने लगाया था बैन, वह आज बेच रहा जूते

क्या ज्योतिष के सहारे मैच जीतेगी भारतीय फुटबॉल टीम ? संघ ने खर्च किए 16 लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -