इस खिलाड़ी को याद आई अपने पति से पहली मुलाकात

अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने अपने पति और रेडिट के सह-संस्थापक ऐलेक्सिस ओहेनियन के साथ अपनी पहली मुलाकात को एक बार फिर से याद किया है. 23 बार ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना ने इंस्टाग्राम पर पति के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके पति यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वीडियो में की जा रही डाइविंग उनके घर के पास की है. सेरेना ने वीडियो में कहा, "यह सफर पांच-छह साल पहले रोमा में शुरू हुई थी. वह मेरी टेबल पर आकर बैठ गए थे. मैंने उन्हें टेबल छोड़ने को कहा तो उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया."

उन्होंने कहा, "मुझे वह गर्म लग रहा था. मैंने उनसे पूछा कि क्या उन्हें ट्रफल्स पसंद हैं. उन्होंने कहा-'हां '. आखिरकार मैंने भी हां कह दिया और पांच-छह साल बाद अब हम यहां हैं." सेरेना और ओहेनियन की 2016 में सगाई हुई थी और सितंबर 2017 में उन्हें बेटी हुई थी. सेरेना जब नौ माह गर्भ से थी तो वह आस्ट्रेलियन ओपन जीती थी. लंबे ब्रेक के बाद वह फरवरी 2018 में अपनी बहन वीनस विलियम्स के साथ फेड कप में लौटी थी. उन्होंने उसी साल फ्रेंच ओपन में भी वापसी की थी. इस बीच, पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) और महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) ने अपने-अपने टूर के निलंबन को जुलाई अंत तक के लिए बढ़ाने का फैसला किया है.

इसी के साथ टेनिस के रद्द हुए टूर्नामेंट की संख्या अब 40 से ज्यादा हो गई है. एटीपी ने एक बयान में कहा, " एटीपी ने कोविड-19 महामारी के कारण अपने एटीपी टूर को 31 जुलाई 2020 तक के लिए टाल दिया है." बयान में कहा गया है, "यह फैसला टूर सदस्यों से सलाह के बाद लिया गया है और इसका मतलब है कि हैम्बर्ग, बैस्टेड, न्यूपोर्ट, लास काबोस, स्टाड, उमाग, एटलांटा और किट्जबुहेल अपने तय कार्यक्रम पर नहीं होंगे. बढ़ाया गया निलंबन एटीपी चैलेंजर टूर और आईटीएफ विश्व टेनिस टूर पर भी लागू होता है." बयान के मुताबिक, एक अगस्त से होने वाले टूर्नामेंट को लेकर योजना तय समय पर आयोजित कराने की है. एटीपी ने हालांकि कहा है कि कैलेंडर पर आगे की जानकारी जून के मध्य में दी जाएगी.

वहीं डब्ल्यूटीए ने एक बयान में कहा है, " डब्ल्यूटीए टूर के 12 जुलाई तक के निलंबन के ऐलान के बाद, बास्टाड, लुसाने, बुखारेस्ट और जुरमाला में जुलाई में होने वाले टूनार्मेंट कोविड-19 के कारण नहीं होंगे." बयान में कहा गया है, "कार्ल्सरुहे और पालेरमो में टूर्नामेंट्स जिन तारीखों को खेले जाने हैं और इनके अलावा बाकी के टूर्नामेंट्स को लेकर आगे की जानकारी जून के मध्य में दी जाएगी."

आर्थिक तंगी से परेशान होकर इस टीवी एक्टर ने की आत्महत्या

श्रमिक स्पेशल ट्रेनों ने पकड़ी रफ़्तार, रेलवे ने एक दिन में 2 लाख से अधिक प्रवासियों को पहुँचाया घर

जल्द ही मुंबई लौटना चाहती हैं टीना दत्ता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -