टॉप सीड ओपन में बड़ी बहन वीनस को हराकर सेरेना ने हासिल की 19वीं जीत
टॉप सीड ओपन में बड़ी बहन वीनस को हराकर सेरेना ने हासिल की 19वीं जीत
Share:

कोरोना संक्रमण के दौरान 6 माह के बाद कोर्ट पर वापसी करने वाली चैंपियन सेरेना विलियम्स ने अपने फॉर्म को पहले जैसा ही रखा है. गुरुवार को उन्होंने  डब्ल्यूटीए टॉप सीड ओपन के दूसरे राउंड में बड़ी बहन वीनस विलियम्स को 3-6, 6-3, 6-4 से पराजित कर दिया है. दोनों बहनों के बीच हुए 31 मुकाबलों में यह चैंपियन सेरेना की 19वीं जित हुई हैं.

वहीं, अब शीर्ष वरीय सेरेना का अगला सामना अमेरिका की वाइल्डकार्ड से एंट्री करने वाली शेल्बी रोजर्स से होने वाला है, जिन्होंने कनाडा की क्वालीफायर लेलाह फर्नांडिज को 6-2, 7-5 से हराया था. जिल टेचमान ने भी 5वीं वरीय यूलिया पुतिंतसेवा पर 6-2, 6-2 से जीत हासिल कर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है और अब उनका सामना सिसि बेलिस से होने वाला है, जिन्होंने जेसिका पेगुला को 6-3, 6-2 से पराजित कर दिया था. 

बता दें की सेरेना और वीनस के बीच साल 2018 के यूएस ओपन में पिछला मुकाबला हुआ था. तब टूर्नामेंट के तीसरे राउंड में सेरेना ने वीनस को 6-1, 6-2 से पराजित कर दिया था. दोनों के बीच हुए बीते बारह मुकाबलों में से दस सेरेना ने ही जीते हैं. वहीं इस शानदार जीत के बाद सेरेना ने बोला कि मेरे लिए यह जीत अवश्य थी. इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ेगा. मां बनने के बाद मैं बहुत अधिक नहीं खेली हूं. ऐसे में मेरे लिए मुकाबले खेलना अवश्य था. इससे मुझे यूएस ओपन की तैयारी में साहयता मिलेगी.

यूं ही नहीं 'क्रिकेट के भगवान' कहलाते हैं सचिन, इन बातों के कारण दुनिया करती है सलाम

पाकिस्तान के तीन खिलाड़ी से वापस लिए साउथ एशियन गेम्स के मेडल, ये है वजह

इसलिए सबसे अलग और ख़ास है महेंद्र सिंह धोनी, जानिए उनसे जुड़ीं 8 रोचक बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -