सेरेना विलयम्स की न्यूड फोटो वायरल, बेबी बंप के साथ दिख रही बेहद HOT
सेरेना विलयम्स की न्यूड फोटो वायरल, बेबी बंप के साथ दिख रही बेहद HOT
Share:

दुनिया की नंबर वन महिला टेनिस स्टार सेरेना विलयम्स इस समय प्रेग्नेंट है और उन्होंने हाल ही में एक न्यूड फोटोशूट करवाया है.सेरेना ने यह फोटोशूट वैनिटी फेयर मैगजीन के कवर पेज के लिए करवाया है. इस फोटो में सेरेना बेबी बंप के साथ बेहद हॉट लग रही है. सेरेना के शरीर पर एक भी कपडा नहीं है बस उन्होंने अपने एक हाथ से दोनों स्तनों को छुपा रखा है.

वही सेरेना सबसे अच्छी एक दोस्त कैरोलीन वोज्नियाकी ने ईएसपीएन मैगजीन के वर पेज के के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है. सेरेना ने कहा कि ऑस्ट्रेलियन ओपन शुरू होने के 2 दिन पहले उन्हें प्रेग्नेंट होने के बारे में पता चला था सेरेना ने मैगजीन को बताया कि प्रैक्टिस के दौरान उन्हें इस बारे में पता नहीं चला लेकिन जब उसकी एक दोस्त ने उससे कहा कि वह प्रेग्नेंट हो सकती है और उन्हें टेस्ट लेने का सुझाव दिया.

टेस्ट के दौरान पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं. जिसके बाद उन्होंने प्रतिक्रिया दी 'हे भगवान, यह नहीं हो सकता, मुझे एक टूर्नामेंट खेलना है. मैं ऑस्ट्रेलियाई ओपन कैसे खेलूं? 

मैंने इस वर्ष विंबलडन जीतने की योजना बनाई थी. बता दे कि सेरेना के बच्चे के पिता रेडिट के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन हैं. एलेक्सिस ओहानियन के साथ सेरेना की पिछले दिसंबर में सगाई हुई थी. सेरेना ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

पुरुष के साथ खेलती तो 700वीं रैंकिंग पर होती सेरेना विलियम्स : जॉन मैकनरो

फेडरर एक बार फिर ओपन टेनिस टूर्नामेंट विजेता बने

जानिए किदांबी श्रीकांत की पर्सनल लाइफ ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -