सेरेना विलियम्स फ्रेंच ओपन2021 के मैच से हुई बाहर

Jun 07 2021 04:53 PM
सेरेना विलियम्स फ्रेंच ओपन2021 के मैच से हुई बाहर

इस साल फ्रेंच ओपन के महिला एकल ड्रॉ के निचले हिस्से में रोमांच की अनिश्चितता साफ देखी जा सकती है. रविवार दोपहर को, अंतिम शीर्ष 30 खिलाड़ी में सेरेना विलियम्स शामिल थीं, जिन्हें एक नए युवा कज़ाख स्टार ने पूरी तरह से मात दी थी। हाँ! यह दुखद है कि सेरेना एलेना रयबकिना से मैच हार गई। हारने का स्कोर 6-3, 7-5 बताया गया। सेरेना विलियम्स की 24वें ग्रैंड स्लैम खिताब की बराबरी करने की नवीनतम खोज कज़ाख की 21वीं वरीयता प्राप्त ऐलेना की हार के साथ समाप्त हुई। 

रूस में जन्मी 21 वर्षीय रयबाकिना ने अपने पहले क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के साथ ही मेजर में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। जबकि, 39 वर्षीय अमेरिकी मार्गरेट कोर्ट के सर्वकालिक रिकॉर्ड धारक से एक कम हैं। वह सबसे अधिक ग्रैंड स्लैम एकल खिताब की प्राप्तकर्ता हैं, और 2016 के फाइनल में हारने के बाद से रोलैंड गैरोस में चौथे दौर से आगे नहीं बढ़ी हैं। रयबाकिना जो अभी भी खेल में है, अंतिम चार में एक स्थान के लिए अनास्तासिया पाव्लुचेनकोवा का सामना करेगी। उसने कहा, "मैं अपने मैच से बहुत खुश हूं, यह आश्चर्यजनक था," क्योंकि वह ड्रॉ के अपने आधे हिस्से में सबसे ऊंची रैंकिंग वाली खिलाड़ी है।

शानदार खिलाड़ी विलियम्स के बाहर होने से प्रतियोगिता में महिलाओं की शीर्ष 10 वरीयों में से केवल दो ही बचे हैं। दोनों ने मौजूदा चैंपियन इगा स्विएटेक और पिछले साल की उपविजेता सोफिया केनिन को बुलाया। पेरिस पहुंचने के बावजूद विलियम्स के लिए यह एक और मौका चूक गया है, जिसमें मजबूत प्रतियोगियों सिमोना हालेप की अनुपस्थिति और एशले बार्टी और नाओमी ओसाका के जल्दी बाहर होने से चौथे फ्रेंच ओपन के ताज की उनकी उम्मीदों को देखा गया था।

सोने-चांदी की कीमतों में जोरदार गिरावट, यहाँ जानिए आज के भाव

ओडिशा के प्रख्यात उद्योगपति हिमांशु दास ने दुनिया को कहा अलविदा

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ ने पॉलिसीधारकों के लिए 867 करोड़ रुपये के बोनस की घोषणा की