ऑस्ट्रेलिया ओपन: सेरेना विलियम्स तीसरे राउंड से हारकर हुई बहार, वोज्नियाकी ने टेनिस को कहा अलविदा
ऑस्ट्रेलिया ओपन: सेरेना विलियम्स तीसरे राउंड से हारकर हुई बहार, वोज्नियाकी ने टेनिस को कहा अलविदा
Share:

सात बार की चैंपियन अमेरिका की दिग्गज खिलाड़ी सेरेना विलियम्स शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे राउंड में हारकर बाहर हो गईं. सेरेना को चीम की 28 वर्ष  की वांग कियांग ने पराजित किया है. 23 ग्रैंडस्लैम खिताब जीत चुकीं विलियम्स को तीसरे राउंड के इस मुकाबले में कियांग ने 6-4, 7-6 (2-7), 7-5 से हराया. दुनिया की 29वें नंबर की खिलाड़ी कियांग ने 2 घंटे 40 मिनट में मुकाबला जीता और अगले दौर में अपनी जगह बना ली.

कियांग ने पहला सेट जीता लेकिन दूसरे सेट में टाईब्रेकर में हारीं. तीसरे और निर्णायक सेट में उन्होंने 7-5 से जीत दर्ज की है. विलियम्स मार्गरेट कोर्ट के ओवरऑल ग्रैंडस्लैम खिताब (24) के रेकॉर्ड की बराबरी करना चाहती थीं, लेकिन अब उन्हें थोड़ा इंतजार करना होगा. सेरेना ने आखिरी बार मेलबर्न में 2017 में ग्रैंडस्लैम खिताब जीता था. अपनी बेटी एलेक्सिस के जन्म के चलते वह काफी समय तक टेनिस कोर्ट से दूर रहीं.

दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी कैरोलिन वोज्नियाकी ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के तीसरे दौर में मिली हार के साथ ही टेनिस को अलविदा भी कह दिया. वोज्नियाकी ने दिसंबर में ही कह दिया था कि यह उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा. उन्हें ट्यूनीशिया की ओंस जाबुर ने 7-5, 3-6, 7-5 से हराया. इसके साथ ही उनके सुनहरे करियर का अंत हो गया जिसमें उन्होंने 30 डब्ल्यूटीए खिताब जीते. उन्होंने एकमात्र ग्रैंडस्लैम 2018 में ऑस्ट्रेलियाई ओपन जीता था. विश्व रैंकिंग में 78वें स्थान पर काबिज जाबुर से मिली हार के बाद वह अपने आंसू नहीं रोक सकी. मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में उनकी आंखें लाल और सूजी हुई थी. उन्होंने मजाक में कहा कि मैने फोरहैंड पर गलती के साथ अपना करियर खत्म किया. मैं अपने पूरे करियर में इन चीजों पर मेहनत करती रही हूं. ये मेरे लिए बुरा अनुभव है.

Ind Vs NZ: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पहला मैच आज, अब तक T 20 में कीवियों ने किया है राज

विंस मैकमैहन का बड़ा बयान, कहा- 'WWE को आज इतनी बड़ी प्रो रेसलिंग'. . .

मशहूर फुटबाॅलर ने दिया बड़ा बयान, पूछा तो दिया दिल जीत. . .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -