सेरेना विलियम्स ने अपने मैच के बारें में शेयर की खास बातें
सेरेना विलियम्स ने अपने मैच के बारें में शेयर की खास बातें
Share:

सेरेना विलियम्स 2002, 2013, 2015 में रोलाण्ड गार्डेन्स के  फ्रेंच ओपन में तीन खिताब विजेता हासिल कर चुकी है । 7 बार ऑस्ट्रेलियन ओपन, विंबलडन 7 बार और अमेरिका ओपन 6 बार रिकॉर्ड होल्डर बनी। 39 में, वह नंबर 24 के लिए अपनी खोज को समाप्त करने की उसकी उंमीदों के साथ में आया था, मार्गरेट के साथ टाई, लेकिन एक चोट उसे अचानक बाहर निकलें । दूसरे दौर में अपने प्रतिद्वंद्वी त्वेताना पिरोनकोवा का सामना करने से पहले, वह बाएं दुखती कण्डरा चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर निकलती हैं । उन्होंने 10 सितंबर को यूएस ओपन में विक्टोरिया अजारेंका के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के दौरान इसे ट्वीकेड किया।

विलियम्स ने कहा कि पहले सेट में उनके साथी क्रिस्टी अहिन के साथ सीधे-सीधे मैच के बाद उनका दर्द बढ़ गया था और वह चलने में दिक्कत हो रही थी। फिर उसे टूर्नामेंट से हटने का एहसास हुआ। Achilles चोटें हैं जो लंबे समय तक परेशानी पैदा करती हैं अगर अच्छी तरह से इलाज नहीं किया जाता है। सेरेना विलियम्स चार से छह हफ्ते आराम करने की योजना बना रही हैं और ऐसा कुछ भी नहीं कर रही हैं जिससे उनका पैर रोलांड गैरोन में खेलने के बजाय पूरी तरह से ठीक हो सके। विलियम्स ने कहा, "बाकी पर गणित करना, मुझे नहीं पता कि मैं इस साल एक और टूर्नामेंट खेल पाऊंगा या नहीं"। मार्गरेट कोर्ट के 24 ग्रैंड स्लैम विक्ट्रीज़ के रिकॉर्ड को टाई करने की अपनी खोज में जारी रखने के बारे में वह बहुत आश्वस्त थीं।

विलियम्स ने कहा- “मुझे टेनिस खेलना पसंद है, जाहिर है। मुझे प्रतिस्पर्धा पसंद है। और मुझे यहां से बाहर रहना बहुत पसंद है। यह मेरा काम है, मेरा काम है। और मैं अभी भी इस पर बहुत अच्छा हूँ। इसलिए जब तक मुझे लगता है कि मैं इसमें अच्छा नहीं हूँ- तब मैं ऐसा ही हूँ, 'ओह, ठीक है'।

डोनाल्ड ट्रम्प को हुआ कोरोना, वीरेंद्र सहवाग ने निपटने के लिए दिया आशीर्वाद

IPL 2020: आज वार्नर के योद्धाओं से भिड़ेंगे माही के सूरमा, CSK में वापसी कर सकते हैं ब्रावो

IPL 2020: अंतिम 4 ओवरों में पोलार्ड-पंड्या ने मचाया ग़दर, मात्र 23 गेंदों में ठोंक डाले इतने रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -