ऑस्ट्रेलियन ओपन: सेरेना ने शानदार प्रदर्शन के साथ पहुंची दूसरे पायदान में
ऑस्ट्रेलियन ओपन: सेरेना ने शानदार प्रदर्शन के साथ पहुंची दूसरे पायदान में
Share:

सोमवार को ऑस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट में सेरेना विलियम्स ने शानदार शुरुआत की. वहीं, पिछले साल की चौंपियन नाओमी ओसाका ने भी जीत के साथ दूसरे दौर में अपनी जगह बना ली है.
सेरेना ने ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से फैली धुंध के खतरे के बीच शुरू हुए टूर्नामेंट के पहले दौर में रूस की एनस्तासिया पोटापोवा के खिलाफ पहला सेट 19 मिनट में जीता और फिर केवल 58 मिनट में 6-0, 6-3 से मैच को अपने नाम कर लिया.

ओसाका ने भी चेक गणराज्य की मैरी बोजकोवा को 80 मिनट में 6-2, 6-4 से जीत हासिल की . सेरेना की सहेली कारोलिन वोजनियाकी भी सीधे सेटों में जीत दर्ज करके दूसरे दौर में पहुंच गई. डेनमार्क की इस गैरवरीय खिलाड़ी ने अमेरिका की क्रिस्टी एन को 6-1, 6-3 से हराया. पुरुष वर्ग में कनाडा के युवा स्टार 13वीं वरीयता प्राप्त डेनिस शापोवालोव को पहले दौर में ही बाहर का रास्ता देखना पड़ा. उन्हें हंगरी के मार्टन फुकसोविक्स ने 6-3, 6-7 (7/9), 6-1, 7-6 (7/3) से हराया.  

इटली के आठवीं वरीयता प्राप्त माटियो बेरेटिनी और अर्जेंटीना के 22वें वरीय गुइडो पेला भी दूसरे दौर में पहुंच गए, लेकिन क्रोएशिया के 25वें वरीय बोर्ना कोरिच का सफर पहले दौर में ही समाप्त हो गया. बेरेटिनी ने ऑस्ट्रेलिया के एंड्रयू हैरिस को 6-3, 6-1, 6-3 से जबकि पेला ने भी स्थानीय खिलाड़ी जॉन पैट्रिक स्मिथ को 6-3, 7-5, 6-4 से पराजित किया, जबकि गैरवरीयता प्राप्तअमेरिकी सैम क्वेरी ने कोरिच को 6-3, 6-4, 6-4 से शिकस्त दी. महिला वर्ग में पहले दौर में वरीय खिलाड़ियों ने आसान जीत अपने नाम की. अमेरिका की 14वीं वरीय सोफिया केनिन ने इटली की मार्टिना ट्रेविसान को 6-2, 6-4 से, क्रोएशिया की 13वीं वरीय पेट्रा मार्टिच ने अमेरिका की क्रिस्टीना मैकहाले को 6-3, 6-0 से और रूस की इकटेरिना अलेक्सांद्रोवा ने स्विट्जरलैंड की जिल टीचमैन को 6-4, 4-6, 6-2 से हराया. 

दिल्ली में एक और हादसा, परिवहन विभाग के कार्यालय में लगी आग

कंगारुओं को जीतने के बाद आज न्यूज़ीलैंड रवाना होगी विराट ब्रिगेड, चोटिल शिखर धवन के खेलने पर संशय

टीम इंडिया के सीरीज जीतने के बाद बोले रवि शास्त्री, कहा- अब कोई नहीं बोलेगा, हमने कमज़ोर टीम को हराया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -