विम्बलडन प्रविष्टि में शामिल नहीं है सेरेना और वीनस विलियम्स
विम्बलडन प्रविष्टि में शामिल नहीं है सेरेना और वीनस विलियम्स
Share:

अमरीका की सेरेना और वीनस विलियम्स का नाम विम्बलडन एकल वर्ग की प्रविष्टियों की लिस्ट में शामिल नहीं है। यह संभव है कि दोनों में से कोई भी 27 जून से शुरू हो रहे इस ग्रैंडस्लैम में वाइल्ड कार्ड के माध्यम से प्रवेश का अनुरोध कर रही है। सेरेना ने ओपन युग में रिकॉर्ड 23 एकल खिताब में से सात आल इंग्लैंड क्लब पर जीते हैं और आखिरी बार वह 2016 में चैम्पियन बनी थी। 

वह 2018 और 2019 में उपविजेता रहने के उपरांत दाहिने पैर की चोट की वजह से आगे नहीं खेल सकती है। वीनस ने 5 बार विम्बलडन खिताब में जीत हासिल कर ली है और कुल 7 ग्रैंडस्लैम अपने नाम किए हैं। वह 2 सप्ताह बाद 42 साल की हो जाएंगी। अमेरिका ओपन 2021 उपविजेता कनाडा की लैला फर्नांडिज भी चोट की वजह से बाहर हो चुके है।

खबरों का कहना है कि टेनिस की मॉम कही जाने वालीं स्टॉर खिलाड़ी सेरेना विलियम्स इस वर्ष जून में होने वाले विंबलडन से कोर्ट पर वापसी करने के लिए तैयार है। 40 वर्ष की अमेरिकी महिला खिलाड़ी ने उन अफवाहों पर भी लगाम ला चुकी है, जिसमें यह बोला जा रहा था कि वह टेनिस से संन्यास की घोषणा कर दी है। अपने लंबे वक़्त के कोट पैट्रिक मोरातोग्लू के साथ अलग होने की खबर के उपरांत यह बात और पुख्ता हो चुकी थी कि वह वापसी नहीं करने वाली है।

एक कार्यक्रम में उन्होंने अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वह बड़े टूर्नामेंट में वापसी करने की तैयार में लगी हुई है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह यूएस ओपन के बारे में सोच रही हैं तो उन्होंने कहा कि US से पहले विंबलडन से होने वाला है। लिहाजा, यह उम्मीद की जा रही है कि वह विंबलडन से वापसी करने जा रही है। 23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना हैमेस्ट्रिंग चोट के कारण इस वर्ष ऑस्ट्रेलियन ओपन से चूक गई थीं। उन्होंने पिछले साल जून से कोई भी मैच नहीं खेल पाया।

वर्ल्ड कप: महज 8 रनों पर सिमट गई पूरी टीम, सिर्फ 7 गेंदें खेलकर विरोधियों ने जीता मुकाबला

'अगर तुम अपने पिता के 50% भी बन पाए तो...', अर्जुन तेंदुलकर को लेकर ये क्या बोल गए कपिल देव ?

IPL के दौरान भाषाओं की बंदिशें तोड़ Koo ऐप पर अपने फैंस के साथ ऐसे जुड़े क्रिकेटर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -