'गीतांजली' का सीक्वल बनना हुआ तय, ये होंगे एक्टर
'गीतांजली' का सीक्वल बनना हुआ तय, ये होंगे एक्टर
Share:

साउथ की फिल्म 'गीतांजली' का जल्दी ही रीमेक बनने वाला है. इसके पहले आप कुछ और सोचें हम आपको बता दें ये फिल्म मणिरत्नम की नहीं बल्कि ये वो हॉरर फिल्म है जिसमें अंजली और श्रीनिवास रेड्डी ने लीड रोल निभाया था. इसी फिल्म का सीक्वल बन रहा है और इस बात को तय कर दिया गया है.

जानकारी के लिए बता दें, फिल्म 'गीतांजली' साल 2014 में आयी थी जिसे हॉरर और कॉमेडी होने कारण दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. इस फिल्म को कोना वेंकट ने लिखा था और डायरेक्ट किया था राज किरण ने. इस फिल्म के बाद अंजली और श्रीनिवास को एक बड़ा ब्रेक मिला था और इसी फिल्म से उन्हें पहचान भी मिली.

इस फिल्म के बारे में और भी जानकारी के साथ बता दे, फिल्म का बनना तो तय हो गया है, लेकिन इस फिल्म का निर्देशन कौन करेगा इस बात का खुलासा नहीं हुआ. कहा जा रहा है राज किरण इस फिल्म को निर्देशित नहीं करेंगे, बल्कि नए डायरेक्टर सुब्बू 'गीतांजली 2' का निर्देशन करेंगे. ये फिल्म कोना सिने कॉर्पोरेशन के बैनर तले बन रही है जिसे कोना वेंकट ही प्रोड्यूस कर रहे हैं.

जानकरी में ये बात सामने आयी है, कि इस फिल्म में भी अंजली और श्रीनिवास लीड रोल करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. साउथ की फिल्में हॉरर कॉमेडी होती हैं वैसे ही ये फिल्म भी होगी जिसे देखकर दर्शक डर भी जायेंगे और हंसी के ठहाके भी लगाएंगे. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है जिससे ये भी साफ़ नहीं हुआ है कि फिल्म कब रिलीज़ की जाएगी.

हिमाचल के शिव मंदिर में रजनीकांत ने की प्रार्थना

भोजपुरी फिल्मों में भी ठुमके लगाने आ रही हैं सपना चौधरी

वेंकी के साथ फिल्म में नए चेहरे को लाएंगे डायरेक्टर तेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -