धर्म पर राजनीति कर रही मोदी सरकार भारत को बना देगी पाकिस्तान- प्रकाश राज

कर्नाटक चुनावों से पहले राजनीती अपने चरम पर है और राजनेताओं के बीच तीखी बयानबाजी का दौर भी जारी है. इसी क्रम में अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है. उनका कहना है कि अगर भाजपा, सरकार और धर्म में अंतर नहीं करती तो भारत की हालत भी पाकिस्तान जैसी ही हो जाएगी. कर्नाटक में चुनावी रंग में रंगे प्रकाश राज ने एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि, 'मेरा जनता से सिर्फ इतना कहना है कि आप जिन लोगों को जनप्रतिनिधि चुन रहे हैं उनसे लगातार सवाल पूछते रहिए.' उन्होंने कहा कि, 'यह जरूरी नहीं कि राजनीति में आने के लिए किसी पार्टी का सदस्‍य होना चाहिए.

अगर आप राजनीतिक परिदृश्‍य को समझते हैं तो इसके मायने हैं कि आप राजनीति में हैं.' इसके अलावा प्रकाश राज ने दावा करते हुए कहा है कि 2019 के चुनाव में भाजपा किसी भी सूरत में सत्ता हासिल नहीं कर पाएगी. बता दें कि अभिनेता प्रकाश राज '#Justasking' नाम से एक कैंपेन चला रहे हैं. हाल ही में उन्होंने इस कैंपेन के तहत पीएम मोदी से कुछ तीखे सवाल पूछे थे. इस पर प्रकाश का खाना था कि जबतक पीएम मोदी उनके सवालों के जवाब नहीं देते तबतक वह ऐसी ही सवाल जवाब करते रहेंगे.

एक मीडिया रपोर्ट के मुताबिक, चुनाव आयोग में बीजेपी के शिकायत करने पर प्रकाश राज ने कहा कि 'आप रोने वालों से कैसे निपटेंगे. मैंने किसी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्‍तेमाल नहीं किया. मैं सिर्फ सवाल पूछ रहा हूं, जो वादे उन्‍होंने किए, इसका उन्‍हें जवाब देना पड़ेगा. भाजपा के लोग क्‍या सोचते हैं कि वही बोल सकते हैं. आपकी पार्टी के अध्‍यक्ष ही अपमानजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल करते हैं. जब लोगों के पास करने को कुछ नहीं रहता तो वे शिका‍यत का सहारा लेते हैं.'

 

ये चुनाव कर्नाटक के नौजवानों, किसानों और महिलाओं का भाग्य बदलने के लिए है: पीएम

क्या चीन दे सकेगा अमेरिका को टक्कर ?

कर्नाटक में भारी बहुमत से जीतेगी बीजेपी- योगी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -