सेंसेक्स  416 अंकों की मजबूत बढ़त के साथ हुआ बंद
सेंसेक्स 416 अंकों की मजबूत बढ़त के साथ हुआ बंद
Share:

नई दिल्ली : शेयर बाजार में जारी गिरावट गुरुवार को थम गई.वैश्विक बाजारों से मिले मजबूत संकेतों और जीडीपी डाटा जारी होने के पहले बैंकिंग शेयरों में जोरदार खरीददारी से शेयर बाजार बढ़त के साथ बंद हुए. सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) का आंकड़ा आज जारी होने से निवेशकों में उम्मीद के कारण लिवाली में तेजी रही.

बता दें कि आज लार्जकैप के मुकाबले मिडकैप और स्मॉलकै शेयरों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा.बैंकिंग और आईटी शेयरों में आज बढ़त देखने को मिली. एनएसई पर सेक्टोरल इंडेक्स में एफएमसीजी, आईटी में तेजी रही। वहीं हैवीवेट शेयरों HDFC बैंक, एचयूएल, एचडीएफसी, ओएनजीसी, इंफोसिस, रिलायंस इंडस्ट्रीज और कोटक महिंद्रा बैंक में बढ़त देखी गई .वहीं अनिल अंबानी की टेलिकॉम कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशंस के शेयरों में आज 19 फीसदी की तेजी आई.

उल्लेखनीय है कि आज गुरुवार को कारोबार बंद होते समय सेंसेक्स 416 अंकों की मजबूत बढ़त के साथ 35322 के स्तर पर बंद हुआ.जबकि निफ़्टी 121 अंकों की तेजी के साथ 10736 के स्तर पर बंद हुआ.इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेजी रही. बीएसई 416 अंकों की मजबूत बढ़त के साथ 35322 के स्तर पर बंद हुआ, वहीं एनएसई 121 अंकों की तेजी के साथ 10736 के स्तर पर बंद हुआ.

यह भी देखें

एयर इण्डिया को नहीं मिला खरीदार, बोली का आज अंतिम दिन

चंदा कोचर पर लगे आरोपों की होगी स्वतन्त्र जाँच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -