शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में हुई 111 अंक की बढ़ोतरी, जानें क्या रहा निफ़्टी का हाल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में हुई 111 अंक की बढ़ोतरी, जानें क्या रहा निफ़्टी का हाल
Share:

मुख बेंचमार्क सूचकांक सोमवार को सेंसेक्स 111.42 अंकों की तेजी के साथ 50,651.90 पर और निफ्टी 22.40 अंक 15,197.70 पर बंद हुआ। दोनों सूचकांक क्रमश: 50,857 और 15,256 के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गए। इंडियन ऑयल कॉर्प, भारत पेट्रोलियम, एसबीआई, लार्सन एंड टुब्रो और एक्सिस बैंक निफ्टी में शीर्ष पर रहे, जबकि श्री सीमेंट्स, जेएसडब्ल्यू स्टील, टाटा स्टील, ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज और टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स में गिरावट आई। 

आईसीआईसीआई बैंक और एसबीआई जैसे शेयरों में ताजा लॉन्ग पोजीशन के साथ बैंकिंग स्टॉक शीर्ष आउटपरफॉर्मर्स में से थे। सेक्टर रूप से, निफ्टी पीएसयू बैंक इंडेक्स ने एनएसई पर 2 प्रतिशत से अधिक की बढ़त के साथ दिन का अंत किया, इसके बाद निफ्टी रियल्टी इंडेक्स (1.4 प्रतिशत ऊपर), और निफ्टी मीडिया इंडेक्स (1 प्रतिशत ऊपर) रहे। 

एनएसई पर निफ्टी मेटल इंडेक्स में 0.6 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई। हालाँकि, सूचकांकों ने व्यापक बाजारों में कमजोर प्रदर्शन किया, जहाँ मिडकैप और स्मॉलकैप सूचकांकों ने इंट्रा-डे सौदों में एक नया उच्च स्तर हासिल किया और प्रत्येक में लगभग 0.8 प्रतिशत अधिक का कारोबार किया। बीएसई मिडकैप इंडेक्स ने 21,717 के नए रिकॉर्ड उच्च स्तर को छुआ, जबकि बीएसई स्मॉलकैप इंडेक्स ने 23,338 को छुआ।

बिहार की सरिया फैक्ट्री में हुआ ब्लास्ट, 9 मजदूर घायल, 5 की हालत नाज़ुक

संक्रामक रोग नहीं है ब्लैक फंगस, इसे अलग रंगों से नई पहचान देना गलत: स्वास्थ्य मंत्रालय

'कोरोना के डेथ सर्टिफिकेट पर भी होनी चाहिए पीएम मोदी की फोटो...', मांझी का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -