सेंसेक्स में आई चमक, निफ्टी में इतने अंको की आई बढ़त
सेंसेक्स में आई चमक, निफ्टी में इतने अंको की आई बढ़त
Share:

भारतीय इक्विटी बाजार वित्तीय और फार्मा शेयरों के नेतृत्व में आज के सत्र में एक और शिखर स्तर दर्ज करने में कामयाब रहे। समापन पर, बेंचमार्क सेंसेक्स 223 अंकों की तेजी के साथ 46,890 पर बंद हुआ, जबकि निफ्टी ने 13740 पर, 58 अंकों की तेजी के साथ रहा। DivFC की प्रयोगशालाओं के साथ HDFC बैंक, बजाज फाइनेंस ने भी बाज़ारों को ख़राब कर दिया, यहाँ तक कि 50 निफ्टी में से 33 घटक घाटे के साथ समाप्त हो गए।

साप्ताहिक विकल्प समाप्ति का सत्र अधिकांश क्षेत्रीय सूचकांकों के लिए अच्छा नहीं था। निफ्टी मीडिया इंडेक्स 2 प्रतिशत कम होकर शीर्ष पर रहा, जबकि अन्य सूचकांक जैसे पीएसयू बैंक इंडेक्स और निफ्टी मेटल इंडेक्स 1.4 प्रतिशत कम रहे। गेनर्स आज निफ्टी बैंक थे, जो 0.5 प्रतिशत उच्च शिष्टाचार एचडीएफसी बैंक और निफ्टी रियल्टी, जो कि 0.6 प्रतिशत था, समाप्त हो गया। निफ्टी फार्मा, जो ट्रेडिंग सत्र के अधिकांश हिस्सों के लिए बेहतर प्रदर्शन करता है, अपने दिन के उच्च से 0.4 प्रतिशत की बढ़त के साथ ठंडा हो गया।

आज के सत्र में व्यापक बाजार कमजोर प्रदर्शन कर रहे हैं। मिडकैप इंडेक्स 0.3 फीसदी की गिरावट के साथ जबकि स्मॉलकैप इंडेक्स 0.15 फीसदी की बढ़त के साथ बंद हुआ। एनएसई पर 1,068 शेयर घाटे के साथ समाप्त हुए जबकि 846 पंजीकृत लाभ हुए।

मणप्पुरम फाइनेंस ने बॉन्ड के माध्यम से दी 400 करोड़ रुपये के फंड को मंजूरी

पहले 3 मिनिट में बनती थी एक Innova, अब 2.5 मिनिट का टारगेट, हड़ताल पर टोयोटा के कर्मचारी

उच्च स्तर पर पहुंचा कच्चे तेल का माइलेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -