सेंसेक्स में लगातार 3 दिनों से हो रही बढ़ोतरी , यह है आज के टॉप परफार्मिंग स्टॉक्स
सेंसेक्स में लगातार 3 दिनों से हो रही बढ़ोतरी , यह है आज के टॉप परफार्मिंग स्टॉक्स
Share:

बीएसई सेंसेक्स ने दिन का अंत 54,090.5 के अपने इंट्राडे निचले स्तर से 87 अंक या 0.16% की गिरावट के साथ 54,395 पर बंद किया। निफ्टी50 एनएसई पर 5 अंक या 0.03% की गिरावट के साथ 16,216 पर बंद हुआ। 16,115.5 सूचकांक के लिए इंट्राडे कम था।

निफ्टी50 के शीर्ष शेयरों में आयशर मोटर्स, ओएनजीसी, डॉ रेड्डीज लैब्स, टाटा स्टील, एमएंडएम, कोल इंडिया और अडाणी पोर्ट्स शामिल हैं।   फ्लिपसाइड पर, भारती एयरटेल (5% नीचे), TCS (4.7%), HCL Tech, Infosys, BPCL और Tech M में बिकवाली ने लाभ को सीमित कर दिया। ये शेयर 2% और 5% के बीच गिर गए।

बीएसई पर 1 फीसदी से ज्यादा की बढ़त दर्ज करने वाले बीएसई स्मॉलकैप इंडेक्स ने इस बीच फ्रंटलाइन इंडेक्स को काफी पीछे छोड़ दिया। इसके विपरीत, इसके मिडकैप समकक्ष में 0.6% की वृद्धि हुई थी।

निफ्टी आईटी इंडेक्स को छोड़कर अन्य सभी सूचकांकों ने उद्योगों में अग्रिम दर्ज किया, जो 3% नीचे बंद हुआ। केंद्र कथित तौर पर सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों (पीएसबी) में लोगों के लिए 10% शेयरधारिता सीमा को हटाने पर विचार कर रहा है, जो निजी इक्विटी फर्मों को निजीकरण के लिए पीएसबी में होल्डिंग खरीदने की अनुमति देगा। निफ्टी पीएसयू बैंक इंडेक्स 2% की बढ़त के साथ टॉप गेनर रहा।

आम तौर पर खराब बाजार के बावजूद, दूरसंचार उद्योग में समूह के प्रवेश के कारण सोमवार को बीएसई पर अडानी समूह के शेयरों में 12% तक की वृद्धि हुई।

सुप्रीम कोर्ट ने मूसेवाला हत्याकांड के मामले को सीबीआई को स्थानांतरित करने से इनकार किया

क्या आप भी कर रहे है हैंगआउट का इस्तेमाल तो जान लें ये जरुरी बात

BSNL ने दिया Jio और Airtel को बड़ा झटका, पेश किया अब तक का सबसे धांसू प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -