कोरोना के झटकों के बाद संभला बाजार, 134 अंक की बढ़त के साथ खुला सेंसेक्स
कोरोना के झटकों के बाद संभला बाजार, 134 अंक की बढ़त के साथ खुला सेंसेक्स
Share:

नई दिल्ली: जानलेवा कोरोना वायरस के कहर की वजह से सोमवार को भारी गिरावट का सामना करने के बाद आज यानी मंगलवार को शेयर बाजार संभल गए हैं और आज बढ़त के साथ खुले. हालांकि बाद में मार्केट में उतार-चढ़ाव आने लगा और यह सपाट हो गया. बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) का सेंसेक्स 134 अंक की मजबूती के साथ 40,497.72 पर खुला और सुबह 9.50 बजे तक सेंसेक्स लगभग 14 अंकों की कमज़ोरी के साथ 40,349 तक पहुंच गया.

इसी प्रकार, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) का निफ्टी 39 अंक की बढ़त के साथ 11,877 पर खुला और सुबह 9.50 बजे तक यह लगभग 11 अंक टूटकर 11,817.85 पर पहुंच गया. बता दें कि कोरोना वायरस का असर दक्ष‍िण कोरिया, इटली जैसे दुनिया के अन्य मुल्कों तक पहुंचने के कारण सोमवार को दुनियाभर के शेयर मार्केट टूट गए थे, मगर मंगलवार को एश‍ियाई बाजार इसके झटके से उबरते दिखे. अमेरिका का वॉल स्ट्रीट फ्यूचर भी सोमवार को पुराने झटकों से उबर गया.

आपको बता दें कि मंगलवार को रुपये में 7 पैसे की बढ़त देखी गई और यह डॉलर के मुकाबले 71.85 पर खुला. BSE मिडकैप और स्मॉलकैप में मजबूती देखी गई. यदि सेक्टर की बात करें तो एफएमसीजी, मेटल और रियल्टी सेक्टर लगभग 1 फीसदी की मजबूती देखी गई.

Air India को खरीदने की तैयारी में अडानी ग्रुप ! जल्द कर सकता है आवेदन

सोने की कीमतों में जबरदस्त उछाल, टूटा पिछले सात सालों का रिकॉर्ड

भारी गिरावट के साथ बंद हुआ शेयर मार्केट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -