सेंसेक्स 300 अंक लुढ़का

नई दिल्ली : घरेलू शेयर बाजार लगातार पांचवे दिन गिरावट के साथ बंद हुए. कर्नाटक सरकार बनाने को लेकर बनी अनिश्चितता, कच्चे तेल की कीमतों में उछाल और अमेरिका-चीन में व्यापार युद्ध समझौते को लेकर शुक्रवार को बाजार में गिरावट बनी रही और कारोबार में अंत में सेंसेक्स 301 अंक लुढ़ककर बंद हुआ.

बता दें कि आज मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में गिरावट देखने को मिली है. बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 1.47 फीसदी और स्मॉलकैप इंडेक्स 1.62 फीसदी गिरकर बंद हुआ है.जबकि एनएसई पर सिर्फ एफएमसीजी इंडेक्स में तेजी रही.कारोबार में लार्जकैप के साथ मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में भी बिकवाली का दबाव दिखा.बैंकिंग, ऑटो, आईटी, फार्मा और मेटल शेयरों में गिरावट रही.सबसे ज्यादा गिरावट निफ्टी मेटल इंडेक्स में 2.41 फीसदी दर्ज की गई.

उल्लेखनीय है कि हफ्ते के आखिरी दिन शुक्रवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स 301 अंकों की गिरावट के साथ 34848 के स्तर पर बंद हुआ .जबकि निफ़्टी 86 अंकों की गिरावट के साथ 10596 के स्तर पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट रही . बीएसई 301 अंकों की गिरावट के साथ 34848 के स्तर पर बंद हुआ, वहीं एनएसई 86 अंकों की गिरावट के साथ 10596 के स्तर पर बंद हुआ.

यह भी देखें

जीएसटी से हुई पतंजलि की ग्रोथ प्रभावित

ड्रोन नीति की परामर्श प्रक्रिया अंतिम दौर में - सिन्हा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -